March 28, 2024

शिक्षा भारती स्कूल में खेल सप्ताह का आगाज़

Faridabad/Alive News : पाली-सोहना रोड स्थित शिक्षा भारती पब्लिक स्कूल में खेल सप्ताह की शुरुआत हुई। इस अवसर पर हरियाणा प्रोग्रेसिव स्कूल्स कांफ्रेंस के प्रदेश अध्यक्ष एस.एस.गुसाईं मुख्यातिथि तथा एलटीसी लोजिस्टिक्स प्राईवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर अशोक कुमार लाल विशिष्ठ अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

21 Jan. Photo-4c

स्कूल की प्रिंसिपल सुशील गेरा ने अतिथियो को पुष्पगुच्छ भेटकर उनका स्वागत किया। खेल सप्ताह का उद्धघाटन करते हुए गुसाईं ने खेल को मस्तिष्क और शरीर दोनों के विकास के लिए जरूरी बताया।

21 Jan. Photo-4

आज के युग में खेल का भी उतना ही महत्व है जितना कि किताबी ज्ञान का, कोकरिक्यूलर एक्टिविटीज में भाग लेने से विद्यार्थी का सर्वागीण विकास होता है। इस अवसर पर एक आर्ट एंड क्राफ्ट प्रदर्शनी लगाई गई तथा प्राइमरी सेक्शन के बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये, जिसे अतिथिओ और अभिभावकों ने खूब सराहा। वर्ष 2015-16 के प्रतिभावान विद्यार्थीओ को शैक्षणिक अवार्ड भी प्रदान किये गए।

21 Jan. Photo-4A

मुख्यातिथि गुसाईं और विशिष्ठ अतिथि अशोक कुमार लाल ने कक्षा नर्सरी से पांचवी तक के कीर्तिमान विद्यार्थीओ को सम्मानित करते हुए उन्हें बधाई दी तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। मंच संचालन दसवीं की छात्रा शिखा तथा पांचवी की छात्रा सोनी ने किया। स्वाति गेरा ने स्कूल की तरफ से अतिथिओ, स्टाफ तथा आगुन्तको का धन्यवाद करते हुए सभी का आभार प्रकट किया।