March 29, 2024

SRS सिनेमाज ने उत्तराखंड में लांच किया मल्टीप्लेक्स सिनेमा

फरीदाबाद : देश की प्रमुख और तेजी से बढ़ती सिनेमा चेन एसआरएस सिनेमाज ने आज उत्तराखंड के काशीपुर शहर में अपना पहला मल्टीप्लेक्स लांच किया। इस उद्घाटन के साथ ही देश के अग्रणी डायवर्सिफाइड बिजनेस समूह एसआरएस गु्रप के देश भर में 59 सिनेमा स्क्रीन हो गए हैं।

फिल्म देखने के विश्वस्तरीय अनुभव और बेहतरीन ग्राहक सेवा के दम पर कंपनी को उम्मीद है कि कंपनी काशीपुर के फिल्म प्रेमियों के लिए सिनेमा अनुभव को नए सिरे से परिभाषित करने में कामयाब होगी। दो स्क्रीन वाला यह मल्टीप्लेक्स ग्राहकों को एसआरएस ब्रांड की एक बानगी के रूप में आश्चर्यजनक अनुभव प्रदान करेगा।

एसआरएसगु्रप के चेयरमैन डॉ.अनिल जिंदल ने कहा,‘‘एक युवा और जीवंत कंपनी के रूप में हम फिल्म देखने के विश्वस्तरीय अनुभव के साथ ग्राहकों को प्रसन्न करने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। देश के 15 शहरों में पहले से ही मजबूत मौजूदगी के साथ आज हमने काशीपुर के लोगों के लिए हमारी सेवाएं शुरू कर उन को मूवी देखने का शानदार अनुभव करने योग्य बनाया है।

‘‘पिछले 10 वर्ष की समयावधि में एसआरएस सिनेमाज केवल एक सिनेमा से एक बड़े और मंजे हुए खिलाड़ी के रूप में विकसित होकर सिनेमा के क्षेत्र में स्थापित नाम बना है। कंपनी के मल्टीप्लेक्स फरीदाबाद, गुडग़ांव, गाजियाबाद, बिजनौर, गोरखपुर, पटियाला, लुधियाना, शिमला, लखनऊ, भिवाड़ी, आगरा, हाजीपुरऔर शहारनपुर में स्थित हैं। आज की लांचिंग के साथ कंपनी की मौजूदगी उत्तरीभारत में 21 मल्टीप्लेक्स के साथ 16 शहरों में है।