March 29, 2024

सेंट कोलंबस की छत्राओं ने गोल्ड मैडल पर किया कब्ज़ा

Faridabad/ Alive News: स्पोर्ट अथॉरिटी ऑफ इण्डिया के द्वारा दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में ‘स्वच्छता पखवारा’ के अंतर्गत आयोजित मिनी मैराथॉन प्रतियोगिता में सूरजकुंड स्थित सेंट कोलंबस स्कूल की 02 छात्राओं ने उत्कृष्ट प्रदर्शन कर प्रथम (गोल्ड) व द्वितीय (सिल्वर) स्थान पर कब्जा जमाकर सेंट कोलंबस स्कूल का नाम रोशन किया।
मिनी मैराथॉन प्रतियोगिता का आयोजन दिल्ली के लोधी रोड स्थित जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में हुआ। इस प्रतियोगिता में लगभग 500 विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। जिसमे विनीता चौधरी को प्रथम स्थान तथा निकिता चौधरी को द्वितीय स्थान प्राप्त हुआ। सेंट कोलंबस स्कूल के प्रतिभाशाली छात्राओं को एशियन चैम्पियन सुनीता गोदरा द्वारा इनाम स्वरूप ट्रॉफी व प्रमाण-पत्र प्रदान किए गए।
कोलंबस की होनहार बेटिया विनीता – निकिता ने बुलंदियों को फिर से छूकर खेल जगत में नया मुकाम हासिल किया। इनकी प्रेरणा के मुख्य स्त्रोत विद्यालय के अध्यक्ष ऋषि चौधरी विशेष रूप से बधाई के पात्र हैं, जो स्वयं खेल जगत से संबंध रखते हैं व अपने छात्रों में खेल भावना का विकास करते हैं। ऋषि चौधरी ने विजेता रही तेजस्विनी बहनें विनीता चौधरी व निकिता चौधरी को उसके सर्वोत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बधाई एवं सुभकामनाएं दी और भविष्य में भी इसी प्रकार लगन व परिश्रम से जीवन में प्रगति पथ पर आगे बढ़ते रहने की प्रेरणा दी।