Faridabad/Alive News : तिगांव, चांदपुर गांव स्थित सेंट लुक कॉन्वेंट स्कूल में स्पोर्ट्स-डे एंड प्राईज डिस्ट्रीब्यूशन सेरेमनी का आयोजन धूमधाम से किया गया। इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में एमसीएफ रिटायर्ड ज्वाइंट कमिश्नर मुकेश गंभीर ने शिरकत की। वहीं विशिष्ठ अतिथि के रूप में सचदेवा जी मौजूद रहे।

स्कूल के प्रबंधक के.जी अदलखा और प्रिंसीपल कृष्ण कांता अदलखा ने अतिथियों का बुके भेटकर स्वागत किया। वहीं स्कूली छात्राओं ने स्वागत गीत गाकर अतिथियों का स्वागत किया। वहीं इस मौके पर भिन्न-भिन्न खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया जिसमें रूचि लेते हुए सभी स्कूल छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। प्रतियोगिता का शुभारम्भ मुख्यातिथि ने मशाल जलाकर की।

वहीं इस मौके पर कुछ सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया। वहीं मुख्यातिथि ने विनर छात्रों को पुरस्कृत किया। इस मौके पर स्कूल के प्रिंसीपल ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि पढ़ाई के साथ ही खेल भी जीवन में बहुत महत्व रखता है। आज खेल भी बेहतर करियर ऑपशन है और इसमें कामयाब छात्रों की पुछ देश में ही नहीं विदेशो में भी होती है।

इसके साथ ही खेल हमारे मस्तिष्क को तरोताजा और हर्ष-पुष्ट करता है। इसके साथ ही खेलो से हमारा मानसिक विकास होता है। इसलिए हमें खेलों को अपनी दिनचर्या में शामिल करना चाहिए। इस मौके पर स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here