April 24, 2024

सेंट माइकल स्कूल के समर कैम्प को सराहा अभिनेत्री सुधा चंद्रन ने

Faridabad/Alive News : एनआईटी एक नंबर स्थित सेंट माइकल स्कूल द्वारा आयोजित समर कैम्प समारोह में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित अभिनेत्री सुधा चंद्रन बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। फिल्म ‘मयूरी’ में जानदार अभिनय करने पर राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित अभिनेत्री सुधा चंद्रन बच्चों को सम्बोधित करते हुए कहा कि दिल से मेहनत जाए तो सफलता जरूर मिलती है।

स्कूल की प्रिंसिपल मोनिका गुलाटी ने मुख्य अतिथि सुधा चंद्र का स्वागत करते हुए कहा कि आप जैसे कलाकारों से देश के बच्चे बहुत कुछ सीखते हैं। स्कूल की छात्र-छात्राओं में आपको को देखते ही उत्साह और बढ़ गया है। कार्यक्रम में स्कूल के छात्र-छात्रों ने एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश दी। बच्चों के अभिभावक भी उत्साहित नजर आए। कार्यक्रम के अंत में समारोह में भाग लेने वाले छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया गया।

मुख्य अतिथि सुधा चंद्र ने छात्र-छात्रों में उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि किसी भी क्षेत्र में आप अपना सौ फीसदी देंगे तो सफलता आपके कदम चूमेगी। उन्होंने कहा कि मैंने जीवन में कभी भी हार नहीं मानी और दुर्घटना के बाद भी मैंने अपने काम में अपना सौ फीसदी दिया जिसका परिणाम आपके सामने है और दुर्घटना के बाद भी मैंने दर्जनों टेलीविजन सीरियलों में काम किया और नाम कमाया।

सुधा चंद्रन ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि अब तक जिन फिल्मों में अभिनय किया है उनमे शादी करके फँस गया यार, मालामाल वीकली, तूने मेरा दिल ले लिया, हम आपके दिल में रहते हैं, रघुवीर, मिलन, बाली उमर को सलाम, अंजाम, फूलन हसीना रामकली, इन्तेहा प्यार की, इंसाफ की देवी, निश्चय और जान पहचान जैसी फिल्म प्रमुख हैं। कार्यक्रम के अंत में मुख्य अतिथि सुधा चंद्र को स्कूल स्टाफ ने मोमेंटो देकर सम्मानित किया।