सेंट थौमस स्कूल के बच्चों का स्ट्रीट डांस में बेहतरीन प्रदर्शन

0
83

Faridabad/Alive News : तिकोना पार्क स्थित नाहार सिंह स्टेडियम में यूनिटी डांस स्टूडियों द्वारा यूनिटी ऑफ स्ट्रीट डांस का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य एक इतिहास बनाना और एशिया एंड इंडिया बुक रिर्कोड को तोडऩा था। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने शिरकत की और बच्चों का मनोबल बढ़ाया।

इस कार्यक्रम में शिरडी सांई बाबा, जी.बी.एल. कॉन्वेंट स्कूल, एंजल पब्लिक स्कूल, के.वी.एस स्कूल, अमरनाथ हाई स्कूल, सेंट थौमस मिशन स्कूल के लगभग 21 सौ बच्चों ने कार्यक्रम में भाग लिया।

कार्यक्रम में भाग लिए सेंट थौमस मिशन स्कूल के बच्चों ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से उपस्थितजनों को आनंदित किया। इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन विनय लाल ने बच्चों द्वारा किए बहतरीन प्रदर्शन को सराहा और कहा कि सेंट थौमस मिशन स्कूल शिक्षा के साथ-साथ बच्चों के सम्रग विकास पर ध्यान देती है।

उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम के आयोजनों से बच्चों को न सिर्फ अपने हुनर को दिखाने का मौका मिलता है, बल्कि उनकी अंदर छिपी प्रतिभा देखने को मिलती है। अंत में उन्होंने बच्चों को प्रोत्साहित करते हुए बच्चों के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here