Palwal/Alive News : सोहना रोड़ स्थित बंशी विद्या निकेतन विद्यालय में दो दिवसीय प्रतियोगिता का उद्घाटन कर्नल प्रवीन ग्रेवाल के करकमलों द्वारा किया गया। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के तौर पर जे,पी, इन्फ्रास्ट्रकचर की मार्केटिंग हेड रेणूका कोशिक तथा पूर्व पार्षद जगन डागर उपस्थित थे। ग्रेवाल ने खिलाडियों को संबोधित करते हुए कहा कि खेलों से न केवल मनुष्य की शारीरिक क्षमता बढती है बल्कि मानसिक विकास भी होता है।

उन्होंने कहा कि हमारे देश में खेलों की मूलभूत आवश्यकताओं का अभाव होने की वजह से बहुत सारे प्रतिभावन खिलाडी उस मकाम को हांसिल नहीं कर पाते जिसके वे हकदार हैं। पलवल में ओलंपिक साइज का पूल अपने आप में असंख्य खिलाडियों को आगे बढने का मौका प्रदान करेगा। इस प्रतियोगिता के आयोजन के लिए उन्होंने ऐम स्पोटर्स एकेडमी के संयोजक प्रेम कादियान का विशेष आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर मुख्यअतिथि ने अपने करकमलों से विजेता खिलाडियों को पुरुस्कृत भी किया। दो सौ मीटर बटरफ्लाई ब्वायज प्रतियोगिता में गेटवे स्कूल का छात्र रजत प्रथम, चैंपियन एकवेटिक्स का कुशाग्र द्वितीय तथा ऐम स्पोटर्स एकेडमी का केशव गिरधर तीसरे स्थान पर रहा। दो सौ मीटर बटर फलाई गलर्स प्रतियोगिता में अरावली इंटरनेशनजल की छात्रा अंजलि तंवर प्रथम, होलीचाइल्ड की छात्रा हिमांशी दूसरे तथा ज्ञानश्री स्कूल नोएडा की छात्रा खुशी तीसरे स्थान पर रही।

सौ मीटर बटरफलाई गलर्स प्रतियोगिता में ऐस एकवेटिक की छात्रा कनाडे कोशिआरा प्रथम, चैंपियन एकवेटिक्स की आयरा कोतवाल दूसरे तथा ऐम स्पोटर्स एकेडमी की छात्रा मनस्वी विज तीसरे स्थान पर रही। इस अवसर पर संस्था की प्रधानाचार्यचेतना डागर, निदेशक विकेश भारतीय तथा चेयरमैन नारायण डागर ने अतिथियों का स्वागत किया। अन्य गणमान्य व्यक्तियों में फरीदाबाद के जिला बांक्सिग कोच रमेश वर्मा , क्रिकेट कोच राजकुमार तथा पूर्व जिला खेल अधिकारी भारद्वाज उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here