March 29, 2024

सरकार के पढे लिखी पंचायत के फैंसले को पूरे प्रदेश ने हाथों हाथ लीया : सीमा त्रिखा

फरीदाबाद : सरकार के फैंसले का पूरे प्रदेश ने हाथों हाथ लेते हुए पढे लिखी पंचायत बना कर यह साबित कर दिया की प्रदेश के लोग विकास चाहते हैं। इसबी बानगी पंचायत चुनाव में देखने को मिली जहां शांति पूर्ण तरीके से 80 प्रतिशत से ज्यादा मदतान हुआ। यह बात बडखल से विधायक एंव सीपीएस सीमा त्रिखा ने नेहरू ग्राऊंड स्थित इंडियन कॉनेवट स्कूल के वार्षिक कार्यक्रम में कही।

सीमा त्रिखा यहां पृथला विधान सभा क्षेत्र में जिला परिषद के वार्ड – पांच से निर्वाचित शैलेन्द्र सिंह न बरदार द्वारा संचालित स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में पहुंची थी। स्कूल में बच्चो ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तूत कर उपस्थित लोगों का मन मोह लिया। आयोजित कार्यक्रम में पहुंची सीमा त्रिखा ने कहा कि प्रधान मंत्री मोदी और CM खटटर सरकार का बेटी पढाओ बेटी बचाओ और युवा भारत का नारा हाल ही में समपन्न हुए पंचायत चुनाव में देखने को मिला जहां प्रधानमंत्री मोदी की विचार धारा के अनुरूप नवनिर्वाचित और शिक्षित पंच सरपंच चुनकर आए जिनमें बेटिंया भी पीछे नहीं रही हैं। सीमा त्रिखा का यहां पहुंचने पर फूल मालाओं से स्वागत किया गया।

कार्यक्रम में आए अभिभावकों को संबोधित करते हुए त्रिखा ने कहा कि लडकी का समाज में बहुत उंचा स्थान होता है उनकी शिक्षा और स्वास्थ्य पर ध्यान दिया जाना नैतिक कर्तव्य है स्वस्थ और शिक्षित बेटी से ही विकासशील समाज की कल्पना की जा सकती है। इस अवसर पर स्कूल के डायरेक्टर जिला परिषद कुंवर शैलेन्द्र ने सीमा त्रिखा का धन्यवाद करते हुए कहा कि बेटी बचाओ बेटी पढाओ के वादे को दोहराया एंव अपनी तरफ से इस मुहिम में आवश्यक योगदान देने की बात कही।

इस मौके पर क्यू आर जी अस्पताल के डीजीएम वीके शर्मा, स्कूल के प्रिंसिपल मोना पठानिया, कॉर्डिनेटर ईशा गुलाटी, अमित राठौर, रिया डंग, एडवोकेट डीडी नागर, सरूप ङ्क्षसह, मोती ङ्क्षसह सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।