March 28, 2024

प्रदेश युवा अध्यक्ष का फरीदाबाद में हुआ जोरदार स्वागत

भारतीय जनता युवा मोर्चा  के बाद कभी भी प्रदेश एवं जिला स्तरीय कार्यकारिणी घोषित कर स है: मनीष यादवकता
Faridabad/Alive News : भारतीय जनता युवा मोर्चा 28 जुलाई के बाद कभी भी प्रदेश एवं जिला स्तरीय कार्यकारिणी घोषित कर सकता है इस बात का खुलासा रविवार भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मनीष यादव ने फरीदाबाद में एक स्वागत समारोह में किया । स्वागत समारोह का आयोजन डूसू उपाध्यक्ष रहे उत्कर्ष चौधरी ने फरीदाबाद के नगर निगम सभागार में किया था । स्वागत समारोह में प्रदेश की मुख्य संसदीय सचिव एवं बडख़ल की विधायिका सीमा त्रिखा, बल्लबगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा, जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, भाजपा महामंत्री देवेन्द्र चौधरी एवं सोहनपाल छोकर, पूर्व जिला अध्यक्ष अजय गौड़ आदि मुख्य रूप से मौजूद थे ।

मनीष यादव ने युवा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि एक वक्त था जब हम भाजपा का झंडा डंडा उठाते थे और कांग्रेस नेता हमारा उपहास उड़ाते थे और आज केंद्र और राज्य दोनों में हमारे सरकार है और हमारा उपहास उड़ाने वाले हमसे मुंह छुपाकर निकलते हैं । उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों को घर घर पहुंचाएं और पार्टी को प्रदेश में और अधिक मजबूत बनाएं । स्वागत समारोह को सम्बोधित करते हुए उत्कर्ष चौधरी ने कांग्रेस पर जोरदार निशाना साधा ।1

उत्कर्ष ने कहा कि दो दिन पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बयान दिया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपा सरकार की वजह से कश्मीर में अमन चैन का माहौल खराब हुआ । उत्कर्ष ने राहुल गांधी से सवाल किया कि जब दिल्ली में योगगुरु बाबा रामदेव शांतिपूर्ण धरना कर रहे थे तो आपकी सरकार ने उनके ऊपर उनके समर्थकों के ऊपर लाठियां क्यू बरसवाई थी । उन्होंने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष बिना सोंचे समझे बोलकर खुद अपनी फजीहत करवाते हैं । उत्कर्ष ने कहा कि मनीष यादव जी के नेतृतव में हरियाणा में भाजपा युवा मोर्चा और मजबूत होगा ।

स्वागत समारोह में पधारे हजारों कार्यकर्ताओं को चौधरी ने धन्यवाद देते हुए कहा कि आप सबने यहाँ पहुंचकर दिखा दिया कि फरीदाबाद में भाजपा किस कदर मजबूत है । यादव का पूरे जिले में जोरदार स्वागत किया गया । दोपहर युवा भाजपा नेता प्रेमकृष्ण आर्य उफऱ् पप्पी ने सूरजकुंड रोड स्थित कार्यालय पर स्वागत किया कुल मिलाकर 27 जगहों पर मनीष यादव का स्वागत किया गया । निगम सभागार के स्वागत समारोह में अधिवक्त अश्वनी त्रिखा, ओम प्रकाश रक्षावाल, दीपक चौधरी, सुबोध महाशय, कृष्ण भड़ाना, हरिंदर भड़ाना सहित हजारों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे ।