April 25, 2024

गढ़वाली समाज की एकता के लिए उठाए कदम : सतीश रावत

फरीदाबाद : गढ़वाली गीतों की एलबम डीमरीक पूजा की सीडी का आज गढ़वाल सभा के महासचिव योगेश बुढ़ाकोटि एवं उपप्रधान सतीश रावत ने विधिवत विमोचन किया। इस अवसर पर उत्तराखंड एकीकरण मण्डल जवाहर कालोनी स्थित कार्यालय पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर सीडी के गायक चन्द्रमोहन डीमरी एवं गायिका मीना राणा भी उपस्थित थे।

चन्द्रमोहन ने बताया कि इस सीडी में उत्तराखंड की संस्कृति से जुड़े लगभग 6 गीतों का समावेश किया गया है जो कि उत्तराखंड समाज के लोगों को अवश्य ही पंसद आयेंगे। इस अवसर पर योगेश बुढाकोटि एवं सतीश रावत ने कहा कि इस एलबम में जो गीत गायक चन्द्र मोहन व मीना राणा ने प्रस्तुत किये है वह वाकई में उत्तराखंड की याद दिलाते है।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड समाज सदैव एकता व भाईचारे का संदेश देता है और वही संदेश इन गीतों के माध्यम से भी दिया गया है जिसे अवश्य ही समाज के लोग पंसद करेंगे। उन्होंने कहा कि हम सभी को समाज की एकता व अखण्डता के लिए कदम उठाने चाहिए चाहे वह गीतों के माध्यम से हो या फिर समाजसेवा के माध्यम से हो। इस अवसर पर समाजसेवी दश्रन सिंह ने भी गीतों की प्रशंसा करते हुए गायक चन्द्रमेाहन को बधाई दी।