Faridabad/Alive News : कांग्रेस ओबीसी चेयरमैन राकेश भड़ाना के भतीजे हरेन्द्र भड़ाना (45) की हत्या करने वाले आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहे हैं। पुलिस इस मामले में 5 आरोपियों को पहले ही हत्या के प्रयास के मामले में गिरफ्तार कर चुकी है, जिन पर अब हत्या का मुकद्दमा चलेगा। 6 आरोपी इस मामले में अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

ज्ञातव्य है कि 19 दिसम्बर को नवादा गांव निवासी हरेन्द्र भड़ाना को पुरानी रंजिश के चलते परविन्द्र, जीतू, कमल, अंकित व सुंडी सहित 6-7 अन्य युवकों ने लाठी-डंडों व सरियों से पीटकर घायल कर दिया था। जिसको घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस मामले में 5 युवकों को हत्या के प्रयास के मामले में गिरफ्तार कर लिया था। 8 जनवरी की रात्रि हरेन्द्र ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

हरेन्द्र भड़ाना वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राकेश भड़ाना का भतीजा है। उन्होंने पुलिस ने इस मामले में तुरंत बाकी अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। भड़ाना ने कहा कि यह बहुत दुखद घटना है, आज अपराधियों के हौसले बुलंद हैंं, पुलिस को सख्ताई से इन पर कार्यवाही करनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here