March 29, 2024

एस.आर.एस एम.डी के निवास पर जोरदार प्रदर्शन

Faridabad/Alive News : सेक्टर-87 एसआरएस पर्ल फ्लोर रॉ आरडब्लयूए के निवासियों ने आज सेक्टर-14 स्थित एस.आर.एस के एम.डी अनिल जिंदल के निवास पर जोरदार प्रदर्शन किया एवं अनिल जिंदल मुर्दाबाद के नारे भी लगाये। इस प्रदर्शन का नेतृत्व एसोसिएशन के प्रधान सुनील नरवाल, वेद पाल दहिया, पारस मंगला, शिशिर झा के साथ सैकड़ो क्षेत्रवासियों ने जिंदल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

सुनील नरवाल ने बताया कि सेक्टर-87 एसआरएस पर्ल फ्लोर रॉ में लगभग 700 फ्लैट है और सभी लगभग 40-40 लाख रूपये की पूरी रकम दे भी चुके है और हमें पोजीशन भी मिल चुकी है परंतु लगभग चार वर्षो से अनिल जिंदल हमारा रजिस्ट्रेशन नहीं करवा रहे है। कभी कहते है कि सिस्टम खराब है कभी कोई बहाना बनाकर टाल देते है और अब पिछले दिनों सभी फ्लैट धारकों को 7 लाख रूपये का नोटिस भेज दिया कि आप सभी 7 लाख रूपये जमा करे। जिसे ना भरने पर हर महीने पांच हजार रूपये का जुर्माना लगाया जायेगा।

निवासियों ने बताया कि एग्रीमेंट में इस तरह का कोई भी जिक्र नहीं किया गया था उसक बावजूद हम पर दबाव बनाया जा रहा है और हमें नाजायज परेशान किया जा रहा है जिसे हम सहन नहीं करेंगे और इस मामले के खिलाफ जमकर प्रदर्शन व धरना देंगे ताकि हमें न्याय मिल सके।