April 25, 2024

सही मायने में स्कूली बच्चे स्वच्छता के ब्रैंड एम्बेसडर : संजय बत्रा

Faridabad/Alive News : छुट्टी के दिन बच्चे खेलना पसंद करते हैं लेकिन इन बच्चों ने खेल की बजाए अपने सेक्टर की सफाई का जिम्मा लिया है। इसी जज्बे के साथ फरीदाबाद विधानसभा के सभी 254 पार्क क्लीन और ग्रीन हो सकें इसके लिए हम सभी मिलकर प्रयास कर रहे हैं और पर्यावरण मंत्री विपुल गोयल की विधानसभा को स्वच्छ और स्मार्ट बनाने में हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। ये विचार सेक्टर 15 आरडब्लयूए के प्रधान संजय बत्रा ने सेक्टर में सफाई अभियान के दौरान व्यक्त किए ।

संजय बत्रा की अगुवाई में सेक्टर 15 के पार्कों में स्कूली बच्चों के साथ स्वच्छता अभियान चलाया गया जहां संजय बत्रा समेत सभी आरडब्ल्यूए सदस्यों ने भी खुद सफाई की। संजय बत्रा क्लीन एंड ग्रीन फाउंडेशन के फाउंडर भी हैं जो फरीदाबाद विधानसभा में पब्लिक प्राइवेट पार्टनरशिप से पार्कों में सफाई और पौधारोपण अभियान चला रही है।

उन्होने कहा कि सेक्टर 15 के पार्कों को रोल मॉडल के तौर पर विकसित करने में वे कोई कसर नहीं छोड़ेंगे और इसमें कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल का पूरा समर्थन आरडब्ल्यूए और उनकी फाउंडेशन के साथ है। उन्होने स्वच्छता अभियान में बच्चों के योगदान की सराहना करते हुए कहा कि स्कूली बच्चे सही मायने में स्वच्छता के ब्रैंड एम्बेसडर हैं । इस अभियान में आरडब्ल्यूए से समर्थ खन्ना, मोहन सिंह, निर्मल समेत कई आरडब्ल्यूए सदस्य स्कूली बच्चे और स्थानीय निवासी शामिल रहे।