April 20, 2024

भारतीय विद्या कुंज स्कूल में बच्चों ने लिया ‘आइसक्रीम पार्टी’ का मजा

Poonam Chauhan/Alive News : पल्ला स्थित भारतीय विद्या कुंज स्कूल में गर्मी से थोड़ी राहत देने के उद्देश्य से आइसक्रीम पार्टी का आयोजन किया गया। इसमें नर्सरी से लेकर फस्र्ट तक के नन्हें बच्चों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। आइसक्रीम पार्टी में रंग बिरंगे पोशाकों में सजे छात्र काफी मनमोहक लग रहे थे, स्कूल की ओर से बच्चों के बीच में आइसक्रीम और कॉल्ड्रींक के साथ ही कैंडिस और जेम्स बाटी गई।

Bharty vidhya kunj-1

इस दौरान नन्हे छात्रों में काफी उत्साह दिखाई दिया। इस मौके पर मई माह में जन्में छात्रों का जन्मदिन भी स्कूल परिसर में स्कूल की ओर से मनाया गया और बच्चों ने केट काटा और जमकर मस्ती करते हुए खुली बांहो से समर वोकेशन का स्वागत किया। इस अवसर पर नन्हे छात्र जहां गानों की धूम पर थिरके वहीं आईसक्रीम का मजा लिया।

Bharty vidhya kunj-2

इस मौके पर स्कूल की प्रिंसीपल कुसुम शर्मा ने नन्हें छात्रों को जन्मदिवस की बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की और सभी को समर वोकेशन की जानकारी देते हुए कहा कि सभी छात्र समर वोकेशन में पढ़ाई पर ध्यान दे। इसके साथ ही धूप से बचे और बड़ो का कहना माने। इस मौके पर देवांश शर्मा, सुमन विश्वकर्मा के साथ ही स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद था।