April 26, 2024

कुंदन ग्रीन वैली स्कूल के छात्र मनीष ने पैरा वल्र्ड कप में जीता गोल्ड

Faridabad/Alive News : बल्लभगढ़ स्थित कुंदन ग्रीन वैली स्कूल के छात्र मनीष ने बैंकाक में 8 से 11 नवम्बर तक आयोजित वल्र्ड पैरा शूटिंग चैंपियनशिप टीम इवेंट में स्वर्ण एवं एकल श्रेणी में रजत पदक जीतकर स्कूल का नाम रोशन किया। स्कूल पहंचने पर 11वीं कक्षा के छात्र मनीष का ढ़ोल और नगाड़ो से जोरदार स्वागत किया गया।

मनीष की इस सफलता पर स्कूल में हर्ष एवं उल्लास का माहौल रहा। इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन शिवलाल ने मनीष को अपनी शुभ-कामनाएं देते हुए उनका उत्साह बढ़ाया और उनको बधाइयां दी।

इस सफलता के पीछे उन्होंने मनीष की लगन, दृढ़ निश्चय और सभी की म्हणत को सराहा। वहीं स्कूल के निर्देशक भारत भूषण शर्मा ने कहा मनीष हमारे विद्यालय का चमकता सितारा है। उन्होंने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा की मनीष ने हमारे विद्यालय का हरियाणा राज्य का ही नहीं अपितु पुरे भारत देश का नाम रोशन किया है।

स्कूल प्रशासन ने मनीष का स्वागत करते हुए एक भव्य रैली का आयोजन किया। जिसमे मनीष नरवाल का रोड शो बल्लबगढ़ मैन बाजार से लेकर कुंदन कोलोनी तक किया। स्कूल ने मनीष को प्रोत्साहित करने के लिए स्कूल के वार्षिकोत्सव मैं पुरस्कृत करने का फैसला लिया है एवं स्कूल की तरफ से मनीष को छात्रवृति भी प्रदान की गयी है।