March 29, 2024

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में फ्रेशर पार्टी में छात्रों ने मचाया धमाल

Alive News/Faridabad : सेक्टर-2 स्थित विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। जिसमें छात्रों ने रंगारंग व सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर उपस्थित लोगों का मन मोह लिया। रंग बिरंगे और मोहक डे्रसों में पहुंचे बच्चों ने इस अवसर पर अनेक प्रकार की गेम्स और इवेंट में भाग लिया। इस अवसर पर बैलून ब्रस्टिंग, फ्रूट रेस, रैम्प वॉक, ग्रुप डांसिंग जैसे इवेंटस का आयोजन किया गया जिसमें बच्चों ने पूरे जोश के साथ भाग लिया।

Faridabad Photo-15

इस अवसर पर बच्चों को मिस फ्रेशर और मास्टर फ्रेशर, बेस्ट स्माइल, बेस्ट फोटोजेनिक फेश के टाइटल भी दिए गए जिसमें नर्सरी कक्षा की अंजली को बेस्ट क्यूटीपाई, कक्षा 2 से चेष्ठा को बेस्ट फोटोजेनिक फेस, नर्सरी की ही आशी को स्माइली फेस का खिताब दिया गया। साथ ही द्वारिका को मिस चेरी और मानव को मास्टर पॉम चुना गया।

Faridabad Photo-14
कार्यक्रम में चेयरमैन धर्मपाल यादव और डॉयरेक्टर दीपक यादव ने छात्रों के बेहतर भविष्य की कामना करते हुए कहा कि बच्चों को मेहनत और लगन से पढऩे और आगे बढऩे की सीख दी। इस अवसर पर हेडमिस्ट्रेस ज्योति चौधरी ने बच्चों को शुभकामनाएं दीं। सभी ने मिलकर फ्रेशर पार्टी का लुत्फ उठाया।