April 25, 2024

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के छात्र ने आर्चरी में जीता गोल्ड

Faridabad/Alive News : विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल, तिगांव की उपलब्धियों में एक और उपलब्धि जुड़ गई। स्कूल के ग्यारहवीं कक्षा के छात्र नवीन शर्मा ने पुणे, महाराष्ट्र में आयोजित अंडर-१९ प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतकर यह मुकाम बनाया। पुणे में आयोजित दो दिवसीय रूरल नेशनल इंडोर चैम्पियनशिप ऑफ इंडिया प्रतियोगिता में नवीन शर्मा ने १८ मीटर की अंडर-१९ प्रतिस्पर्धा में हरियाणा की ओर से यह उपलब्धि हासिल की।

इसके बारे में जानकारी देते हुए स्कूल के डॉयरेक्टर दीपक यादव ने बताया कि पुणे में रूरल नेशनल इंडोर एसोशिएशन ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित की गई प्रतियोगिता में देश भर से खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया था, जिसमें हमारे स्कूल के छात्र नवीन शर्मा ने स्वर्ण पदक हासिल किया है। यह हमारे लिए खुशी की बात है तो है ही साथ गर्व और सम्मान का विषय भी है। यादव ने कहा कि नवीन एक उभरती हुई प्रतिभा है।

उसकी प्रतिभा को ध्यान में रखते हुए उस पर कोच नीरज वशिष्ठ ने काफी मेहनत की और वह मेहनत सफल भी हुई है। नवीन ने अपनी पहली उपलब्धि गोल्ड से ही स्टार्ट की है जो अपने आप में हर्ष का विषय है। उन्हें पूरा विश्वास है कि आने वाले समय में नवीन क्षेत्र और प्रदेश का ही नहीं देश का नाम रोशन करेगा।

इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन धर्मपाल यादव, अकेडमिक डॉयरेक्टर सीएल गोयल, प्रिंसिपल स्वपना मिश्रा ने भी छात्र को शुभकामनाएं दीं और उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना है।