April 20, 2024

कक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राएं सम्मानित

Faridabad/Alive News : गढ़वाल सभा द्वारा संचालित बी.एन.स्कूल एनएच-2 स्थित मैन ब्रांच में अपनी अपनी कक्षाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर गढ़वाल सभा के अध्यक्ष Ÿदेव सिंह गुंसाई ने प्रथम, द्वितीय व तृतीय आने वाले छात्राओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए अध्यक्ष देव सिंह गुंसाई ने कहा कि शिक्षा वह अमूल्य धन है, जो कभी समाप्त नहीं हो सकता और ना ही खो सकता है। जिसने इसे ईमानदारी से प्राप्त किया वह जीवन भर इसको अपने पास रखकर अपना जीवन सफल बना सकता है। उन्होंने कहा कि शिक्षा ही वह माध्यम है जिससे हम अपने जीवन को उज्जवल बनाकर अपना व अपने अभिभावकों का नाम रोशन कर सकते है। उन्होंने सभी छात्र छात्राओं को प्रथम, द्वितीय व तृतीय आने पर शुभकामनाएं दी एवं अन्य छात्र छात्राओं से इनसे प्रेरणा लेने की बात भी कही और कहा कि आप भी इस लायक बने कि आप भी सम्मानित हो सके।

इस अवसर पर गढ़वाल सभा के समस्त पदाधिकारियों ने भी बी.एन.शिक्षण संस्थान के अध्यापकों की प्रशंसा की और कहाकि हमारे स्कूलों में अनुभवी शिक्षकों की वजह से हर वर्ष हमारा परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत भी आता है। इस अवसर पर सभी छात्र-छात्राओं को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया गया। इस अवसर पर महासचिव सुरेन्द्र रावत, सचिव विनोद नोटियाल, दिग्विजय रणावत, सी.एम. कोटियाल भी उपस्थित रहे।