April 26, 2024

जैन विद्या स्कूल के छात्र-छात्राओं ने हर्षोल्लास से मनाया विदाई समारोह

Faridabad/Alive News : बल्लभगढ़ स्थित जैन विद्या मंदिर हाई स्कूल में विदाई समारोह का आयोजन हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। जिसमें कक्षा 9वीं के विद्यार्थियों ने 10वीं कक्षा के विद्यार्थियों अपनी बचपन की यादों को याद करते हुए नम पलकों से विदाई दी। इस विदाई समारोह में उदासी के भावों के साथ सबके चहरों पर ख़ुशी के भाव भी झलक रहे थे। इसी ख़ुशी और उदासी को सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से व्यक्त किया।

इस अवसर पर जैन संस्था के सभी सदस्यगण उपस्थित हुए सभी ने बच्चों को आशीर्वाद दिया। संस्था के प्रधान महेश जैन, अरुण जैन , मंगतराय जैन, अभय जैन जी , दीपक जैन आदि सभी सदस्यों ने बच्चों को आगे बढऩे की प्रेरणा दी और उनकों भविष्य में हर कदम पर सहायता करने का प्रोत्साहन दिया। महेश जैन ने बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए कई पुरस्कारों की घोषणा की।

अंत में विद्यालय की प्रधानाचार्या रचना अद्लखा ने बच्चों को उज्ज्वल भविष्य के लिए प्रेरित किया और कहा आप हम से दूर हो रहे हो लेकिन हमारे दिलों से नहीं, जहां भी जाओ अपना, अपने परिवार का, अपने स्कूल का नाम उज्ज्वल करने की प्रेरणा दी। अंत में उन्होंने संस्था के सभी सदस्यगणों का आभार प्रकट किया और सभी का धन्यवाद किया।