April 25, 2024

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के नन्हे मुन्ने बच्चों ने मनाया ग्रेजुएशन-डे

Faridabad/Alive News : विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर-2 में नन्हें मुन्ने बच्चों ने ग्रेजुएशन-डे को काफी चुलबुले और मस्ती भरे अंदाज में मनाया। समारोह में , बल्लभगढ़ विधायक पंडित मूलचंद शर्मा मुख्यअथिति के रूप में उपस्थित रहे। दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ कर मुख्यअथिति ने बच्चों को प्रेरणादायक विचारों से संबोधित किया एवं उन्हें मेहनत और लगन के साथ आगे बढऩे और लक्ष्य को पाने के लिए प्रयत्नशील बने रहने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर स्कूल के बच्चों ने अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जिन्हें सभी ने सराहा। इस अवसर पर दूसरी और तीसरी ग्रेड के बच्चों द्वारा वैलकम स्पीच, वैलकम गीत आदि प्रस्तुत किए गए। पहली और दूसरी ग्रेड के बच्चों ने ‘पढ़ोगे लिखोगे बनोगे नवाब, नर्सरी और प्रेप क्लास के बच्चों ने ‘तेरी मेरी एक जिंदड़ी पर जमकर डांस किया और सबका मन मोह लिया।

इसके बाद प्ले के बच्चों तन्मय और अयान, नर्सरी के विनय (रोज़), खुशी (लोटस), प्रेप से विधिका (सन लॉवर), आदित्य (जेस्मिन), गज़ल (टूलिप), गेड-1ए से सात्विक, गेड-1बी से देवांश, ग्रेड-2 से हिमांक और ग्रेड-3 से भव्य को स्कॉलरशिप एवं प्रशस्ति पत्र देकर से मानित किया।

इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन धर्मपाल यादव ने सभी को संबोधित करते हुए कार्यक्रम की प्रशंसा की एवं बच्चों को मेहनत और लगन से आगे बढऩे के साथ-साथ स्कूल स्टॉफ की काफी सराहना करते हुए शुभकामनाएं दीं। स्कूल के डायरेक्टर दीपक यादव ने बधाई देते हुए सबको विश्वास दिलाया कि स्कूल हमेशा बच्चों को अच्छी शिक्षा के साथ-साथ सही मागर्दशन देता रहेगा।

इस मौके पर अभिभावकों के सहित और स्कूल स्टाफ मौजूद था। स्कूल हेडमिस्ट्रेस ज्योति चौधरी ने बच्चों को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। राजेश रावत, रोहताश यादव, चन्द्रसेन शर्मा, रामरतन प्रधान एवं डॉ. चन्द्र प्रकाश उपस्थित रहे।