अशोक तंवर के बयान पर सुभाष बराला का पलटवार, कहा हरियाणा में अपनी हार देखकर बोंखला गई है कांग्रेस

0
28

Panchkula/Alive News : हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने अशोक तंवर के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस हरियाणा में हार को देखते हुए बोंखला गई है। इसलिए अशोक तंवर ईवीएम मशीनों वाली गाड़ियों को जलाने की बात कर रहे हैं, जो कि गलत बात है।

बराला ने कहा कि कांग्रेस सभी सीटें हारने वाली है। तंवर ने कहा कि पहले भी हरयाणा जला है और अब तंवर के बयान से सब स्पष्ट हो गया है , कांग्रेस की मानसिकता सामने आ गयी है। वहीं, पंचकूला के गुमथला गांव का लोक सभा चुनावों में वोटिंग के बहिष्कार पर बराला ने कहा की लोकतंत्र है और हर किसी की अपनी मांग होती है, लेकिन वोटिंग का बहिष्कार नहीं करना चाहिए।

बराला ने हरियाणा में वोटिंग के दौरान हुई अव्यवस्था पर बोलते हुए कहा कि ऐसी घटना नहीं होनी चाहिएं लेकिन पश्चिम बंगाल में पोलिंग बूथों पर आग लगाना, बूथ कैप्चर, बीजेपी कार्यकर्ताओं को मारने जैसी घटनाएं हुई हैं। इसकी तुलना हरियाणा में नहीं होनी चाहिए थी, पर कुछ जगह पर हुई घटनाओं से बहुत अलग हैं। बराला ने कहा अशोक तंवर हंड्रेड परसेंट बुरी तरह हार रहे हैं और हार को टालने के लिए यह सब कुछ किया जा रहा है।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here