April 18, 2024

सुभाष चौक जनसभा ने बदले वार्ड-9 के समीकरण

Faridabad/Alive News : नंगला इंक्लेव पार्ट-2 सुभाष चौक पर समाजसेवी सत्यवान शर्मा ने एक जनसभा का आयोजन किया। जिसकी अध्यक्षता ओमप्रकाश प्रधान ने की। जनसभा में सत्यवान शर्मा ने खुले मंच पर वार्ड-9 प्रत्याशी सुरेन्द्र भड़ाना को समर्थन किया है। जनसभा के संयोजक सत्यवान शर्मा एक अन्य प्रत्याशी गिर्राज मुदगिल के कट्टर समर्थकों में से बताए जा रहे है जिन्होंने कल पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर मुकेश शर्मा के साथ मिलकर सुरेन्द्र भड़ाना की जीत निश्चत करने का मंच से ऐलान किया है। जनसभा में पूर्वांचल समाज के प्रधान राजेन्द्र तिवारी ने अपने पूरे समाज का समर्थन देते हुए मंच से ऐलान किया है कि इस बार पूर्वांचल समाज तन-मन-धन से सुरेन्द्र भड़ाना के साथ है।

29-dec-photo-2

वहीं जनसभा में गांव नंगला के नम्बरदार चौधरी यादराम, चौ. प्यारेलाल, चौ. जीतराम, रवि एडवोकेट और गजराज ने सुरेन्द्र के लिए मंच से जीत की हुंकार भरी है। समाजसेवी सत्यवान शर्मा ने अपने सम्बोधन में कहा कि इस वार्ड को शिक्षित और ईमानदार युवा पार्षद की जरूरत है। युवा सोच के कारण ही वार्ड-9 का विकास हो सकता है। उन्होंने कहा कि पिछले नगर-निगम चुनाव में जिन लोगों का उन्होंने साथ दिया था, वो लोग जनता को भूल चुके है। इस बार उन्हें उम्मीद सुरेन्द्र भड़ाना से है। इस जनसभा में सुरेन्द्र भड़ाना का फूलमालाओं से स्वागत करते हुए समाजसेवी श्रीभगवान, नेत्रपाल शर्मा, लक्ष्मीनारायण, राघव, नौरंग, अशोक पाठक, बाबा खान, इस्लाम खान, चौ. शिवकुमार, रणजीत, सुभाष भड़ाना, समाजसेवी सुभाष शर्मा, राजेन्द्र पाठक, इन्द्रपाल, विंध्याचल, गोपाल, कमल सिंह, शेर सिंह, अमर सिंह और गोकुल ने संयुक्त रूप से कहा कि वार्ड-9 पिछले 5 साल में उपेक्षा का शिकार हुआ है।

मूलभुत सुविधाओं को लेकर वार्ड में लोग पार्षद और अधिकारियों के चक्कर काटते रहे है। उन्होंने कहा कि जो इन्टरलॉक की सडक़े और नालियां बनाई गई है वो आज बरसात के पानी से बहकर खत्म हो चुकी है। पूर्व पार्षद अगर विकास की दुहाई देते है तो वह जनता के साथ धोखे की राजनीति करने की कोशिश कर रहे है। हमारा समर्थन ईमानदार और नेक नियत के उम्मीदवार के साथ है। इस जनसभा नेे वार्ड-9 के जीत का गणित साफ कर दिया है। भाजपा की नोटबंदी को लेकर सुरेन्द्र भड़ाना ने जमकर कोसा और कहा कि भाजपा नगर निगम चुनाव में ओच्छी राजनीति पर उतारू है। नोटबंदी से गरीब जनता का भला नही हो सकता और न कभी होगा। इस नोटबंदी से भाजपा के फाईनेंशरो का जरूर भला हो रहा है।

वार्ड-9 में फैक्टिरयों में काम करने वाले मजदूर रहते है जा ेअपनी मजदूरी छोडक़र बैंको की लाईनों में खडे है। ये सौगात ढ़ाई साल में भाजपा ने जनता को दी है। उन्होंने कहा कि भाजपा की नीति शुरू से ही आम आदमी का खुन चुसने की रही है। विकास की बजाय विनाश का काम किया है। उन्होंने वार्ड-9 की जनता से अपील की है कि कमल की ठगी से बचना है तो उनका साथ दें और आगामी 8 तारीख को उनका समर्थन करे। अगर वह जीतकर निगम सदन में पहुंचते है तो वार्ड-9 की जनता के साथ मूलभुत सुविधाओं में धोखा नहीं होने देंगे चाहे, उन्हे निगम की ईंट से ईट बजानी पड़े।