April 25, 2024

महिला के हाथ में हो घर की बागडोर तो मिलती है सफलता : प्रवीण कुमार

Faridabad/Alive News : जिस परिवार की बागडोर महिला के हाथ में होती है वह परिवार हमेशा फलता फूलता है और फरीदाबाद नगर निगम के बार्ड नम्बर एक के लोगों ने जो इस बार महिला नेत्री को पार्षद बनाने का बीडा उठाया है वह इस बात का प्रतीक है कि यह वार्ड महिलाओं को पूरा सम्मान करता है। उक्त विचार प्रसिद्व टीवी सीरियल महाभारत के भीम प्रवीण कुमार ने कहा कि सपना डागर जिस प्रकार की सोच रखतीं हैं वह निश्चित तौर पर हर व्यक्ति के सपने को साकार करेंगीं।

प्रवीण कुमार यहां सेक्टर-56 के मैदान में नव युवक दुर्गा पूजा समिति द्वारा आयोजित दशहरा समारोह में बोल रहे थे। इस मौके पर युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने कहा कि फरीदाबाद नगर निगम का बार्ड नम्बर एक अपने आप एक मात्र ऐसा बार्ड है जहां पर पार्षद न होते हुए भी भाई मुकेश डागर जहां पिछले 12 सालों से पार्षद की भूमिका निभा रहे हैं और अब जिस प्रकार से सपना डागर ने इस क्षेत्र की जिम्मेवारी उठाने का बीडा उठाया है वह अपने आप में सराहनीय कदम है।

7

उल्लेखनीय है कि नव युवक दुर्गा पूजा समिति, देशरत्न डॉक्टर राजेन्द्र प्रसाद ट्रस्ट तथा बालाजी आशियाना ग्रुप ने यहां पर अलग से एक विशाल दशहरा महोत्सव का आयोजन किया था। इस मौके जहां रावण तथा मेधनाथ के विशालकाय पुतलों का दहन सभी को रौमांचित किए हुए था वहीं यहां पर लगाए गए सुंदर झूले व बाजार लोगों के आकर्षण का केन्द्र रहे। रही सही कसर प्रसिद्ध टीवी सीरियल महाभारत में भीम बने प्रवीण कुमार ने पूरी कर दी।

प्रवीण कुमार इस मेले में हिस्सा लेने पहुंचे और यहां पर पहुंच कर उन्होनें जहां महाभारत में बाले अपने संवादों से सबको रौमांचित कर दिया। इस मौके पर मुकेश डागर ने कहा कि वह आज इस बात से संतुष्ठ हैं कि इतनी भारी संख्या में आप सभी यहां पर दशहरा के पावन पर्व पर सपना डागर के हाथ मजबूत करने पहुंचे हैं, उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के विकास मे मुझे जितना सहयोग क्षेत्र की जनता का मिला है वह अपने आप में एक मिशाल है इस आयोजन में मुकेश डागर राजीव कालोनी की टीम ने जिस प्रकार का आयोजन किया उसके लिए सभी ने उनकी भूरि भूरि प्रशेसा की।