शिक्षा व खेल ही जीवन में सफलता दिला सकते है : नवीन सूद
Faridabad/Alive News : सेक्टर-21 डी, जीबीएन सीनियर सेकेंडरी स्कूल द्वितीय अंतर विद्यालय चैस टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। विद्यालय की निदेशक अनीता सूद तथा प्रधानाचार्या लीला गोविंद की अध्यक्षता में टूर्नामेंट का आयोजन किया गया।
इस टूर्नामेंट के मुख्य अतिथि फरीदाबाद के प्रसिद्ध उद्योगपति प्रदीप सूद ने कार्यक्रम का आरंभ सभी प्रतिभागियों को अपनी शुभकामनाएँ देकर किया। सूद ने कहा कि शिक्षा व खेल एक दूसरे के पूरक है जो बच्चा शिक्षा के साथ-साथ खेलो में भी अपनी प्रतिभा का बेहतर प्रदर्शन करता है तो अवश्य ही वह एक सफल इंसान बन सकता है।
विद्यालय के छात्र-छात्राओं के अतिरिक्त फरीदाबाद के मुख्य एवं प्रसिद्ध विद्यालयों के लगभग 200 प्रतिभागियों ने इसमें भाग लिया। भाग लेने वालों में मुख्य रुप से डी.पी.एस, डी.पी.एस.-19, प्रेसिडियम, ए.पी.जे., अरावली, एम.वी.एन., डीएवी, डायनेस्टी, रेयान, मानव रचना, सेंट पीटर्स, सेंट जोसेफ आदि स्कूल मुख्य हैं।
इस अवसर पर प्रधानाचार्या लीला गोविंद ने बताया कि प्रतिभागियों ने अपनी आयु के अनुसार चार विभिन्न श्रेणियों के अंतर्गत मैच खेला। उन्होने बताया कि प्रतियोगिता के नतीजे 2 सितम्बर 2018 को विद्यालय में ही घोषित किए जाएँगे। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में जिला खेल अधिकारी मैरी मसीही  होंगी जो विजेता बच्चो को पुरस्कृत करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here