सुखबीर मलेरना ने डी.पी. वत्स एवं अनिल जैन को दी बधाई

0
20

Faridabad : भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष सुखबीर मलेरना ने हरियाणा से राज्यसभा सांसद चुने गए पं. डी.पी वत्स एवं हरियाणा प्रभारी रह चुके डा. अनिल जैन को बधाई दी।

मलेरना ने पंचकुला में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे और वहां पर हाल ही में राज्यसभा सांसद चुने जाने पर डा. जैन एवं डी.पी वत्स को शुभकामाएं देते हुए कहा कि डा. जैन ने जिस प्रकार से हरियाणा की राजनीति को संभाला है, उनकी नेतृत्व क्षमता और राष्ट्रीय राजनीति में उनके योगदान को देखते हुए उन्हें राज्यसभा में भेजा जाना बहुत खुशी की बात है।

इसी प्रकार हरियाणा से राज्यसभा सांसद चुनकर गए डी.पी. वत्स ने भी जिस प्रकार से देश सेवा में अपना अतुलनीय सहयोग दिया है, वो इसके पूरे हकदार हैं। उन्होंने कहा कि इन दोनों के राज्यसभा में जाने से भारतीय जनता पार्टी का मजबूत आधार राज्यसभा में होगा और दोनों ही मूर्तियां अपने-अपने कार्यक्षेत्र में किए गए उत्कृष्ट कार्यों एवं नेतृत्व क्षमता के लिए विख्यात है। इनको प्रदेश का गौरव कहा जाए, तो कोई अतिश्योक्ति न होगी।

इस मौके पर उनके साथ प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बी.डी कौशिक, जिला महामंत्री प्रहला बांकुरा, मंडल अध्यक्ष रामचरण यादव, मनवीर सिंह, प्रेम तेवतिया, सतीश चौधरी मोहना, सुमेर मलिक जवां, अनिल कराना, सुरेन्द्र, तीरथ, रणवीर आदि ने भी डी.पी. वत्स एवं डा. अनिल जैन को बुके देकर शुभकामनाएं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here