Faridabad/ Alive News: सेक्टर- 59 में स्थित स्वामी धर्मानन्द सी सै॰ स्कूल में दिनांक 22-05-17 से 31-05-17 चल रहे समर कैम्प में छात्रों के लिये विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया जिसमें हारमोनियम, कम्पयूटर, आर्ट एण्ड क्राफ्ट, नृत्य व योगा छात्रों को सिखाया गया। कैम्प बुधवार 31-05-17 को बडे उल्लास व उत्साह द्वारा सांस्कृतिक कार्यंक्रम के साथ समापन किया गया। जिसमें कक्षा प्रथम से लेकर कक्षा आठवीं तक के छाञों ने भाग लिया। छात्रों ने विभिन्न कार्यंक्रमों व अपनी विभिन्न प्रतिभाओं से सभी दर्शकों का मन मोह लिया।


इस कार्यंक्रम की शुरूआत सर्वप्रथम कक्षा पहली, दूसरी व तीसरी की छात्राओं द्वारा “ मैने पायल है खनकायी” नृत्य द्वारा हुई, कक्षा चौथी पॉचवी की छात्राओं ने ”बदरी की दुलहनिया“ नृत्य का अदभुत प्रदर्शन किया। इसी कक्षा के छात्रों ने पंजाबी नृत्य प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया । छठी, सातवीं ,आठवीं के छात्र और छात्राओं ने “बोले चूडियॉं बोले कंगना” गाने पर नृत्य कर अपनी अदभुत प्रतिभा का प्रदर्शन किया।
छात्रों द्वारा इस रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति पर स्कूल की प्राधानाचार्या ज्योति गौतम ने छात्र-छात्राओं के प्रदर्शन की सराहना करते हुए बच्चों को ग्रीष्मकाल की छुटिटयों की घोषणा करते हुए अपना स्नेह प्रदर्शित किया। साथ ही इस कैम्प को सफल बनाने में मेनका, संध्या, रचना, सरिता, प्रीता, मल्लिका, साहिबा सहित सभी अध्यापिकाओं का भी धन्यवाद किया, जिन्होने छात्रों में विभिन्न कलाओं को विकसित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here