March 29, 2024

सनसनी गर्ल ने ऋषि कपूर को किया क्लीन बोल्ड, बोले ‘इस लड़की के लिए मैं…’

New Delhi/Alive News : सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने वाली स्कूल की लड़की प्रिया प्रकाश वारियर के चर्चे अब सिर्फ इंटरनेट पर ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटी स्टार भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. अपने आंखों के अदाओं से लाखों-करोड़ों युवाओं को आकर्षित करने वाली प्रिया प्रकाश अपने करियर को लेकर बता चुकी है कि वह भविष्य में एक अच्छी एक्ट्रेस बनना चाहती हैं. इतना ही नहीं, अभी से उन्हें काफी ऑफर्स आना शुरू हो गए हैं. फिलहाल बॉलीवुड के रोमांटिक हीरो कहे जाने वाले ऋषि कपूर ने प्रिया प्रकाश के बारे में ट्वीटर पर जमकर वाहवाही करते हुई दिखाई दिए.

ऋषि कपूर ने ट्वीटर पर प्रिया प्रकाश की आंख मारने वाली एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि ‘इस लड़की के लिए मैं बड़ी स्टारडम की उम्मीद करता हूं, जिसका नाम प्रिया प्रकाश है. काफी आकर्षित होने के बावजूद मासूम दिखती है. माय डियर प्रिया, आने वाले टाइम में लोग तुम्हें देखने के लिए बेताब होंगे. गॉड ब्लेस यू.’ ऋषि कपूर यही नहीं रुके, उन्होंने इस ट्वीट में मजाकिया अंदाज में आगे लिखा कि ‘मेरे टाइम में नहीं आईं आप! क्यों? Lol’

ऋषि कपूर अक्सर अपने ट्वीट्स के जरिए ताजा मुद्दों पर बयान देते रहे हैं. वह चाहे प्रिया वारियर हो या फिर पीएनबी घोटाले में हजारों करोड़ रुपए का घपला करने वाले बिजनेसमैन नीरव मोदी. हर मुद्दों पर अपनी राय रखने में वह कभी पीछे नहीं हटते.

इतना ही नहीं, यदि ऋषि किसी पर गुस्सा होते हैं तो उनपर खुलकर भड़ास भी निकालते हैं. फिलहाल इस बार उन्होंने प्रिया प्रकाश वारियर के वायरल होने पर काफी बड़ाई करते हुई दिखे और प्रिया के भविष्य को लेकर अपनी राय भी रखी. बता दें कि प्रिया का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो गया था, जिसके बाद हर कोई इस लड़की का मुरीद हो गया.