April 19, 2024

Surajkund Mela : पंतगबाजी में गौरव और तनवी का चला जादू

Faridabad/Alive News : हरियाणा के जिला फरीदाबाद के सूरजकुण्ड में हरियाणा स्वर्ण जयंती 31वें सूरजकुण्ड अंतर्राष्ट्रीय शिल्प मेला में आज पंतगबाजी की प्रतियोगिता का परिणाम निकाल दिया गया है, जिसमें 13 स्कूलों के 212 बच्चों ने भाग लिया।

पंतगबाजी प्रतियोगिता में लडकों के सीनियर में फरीदाबाद एनआईटी-1 के सीनियर सैकेडरी स्कूल के गौरव व कृष्ण को प्रथम पुरस्कार और फरीदाबाद एनआईटी के बद्रीनारायण मंदिर के बीएन पबिलक स्कूल के अंकित और शाहरूख को द्वितीय पुरस्कार दिया गया।

08 Feb Photo-3A

इसी प्रकार लडकों के जूनियर में फरीदाबाद एनएच-3 के राजकीय सीनियर सैकेंडरी स्कूल के प्रदीप ओर रोकित को प्रथम, फरीदाबाद सेक्टर-7 के सेंट जोन स्कूल के आर्यन ओर आदित्य को दूसरा तथा बल्लभगढ के चावला कालोनी के सरस्वती शिशु सदन के नमन और दीपक को तीसरा पुरस्कार दिया गया।

08 Feb Photo-3B

इसी प्रकार, लडकियों के सीनियर में फरीदाबाद के जवाहर कालोनी के होली चाईल्ड पबिलक स्कूल की तनवी तथा अर्चिता राय को प्रथम तथा फरीदाबाद ओल्ड के राजकीय माडल सीनियर सैकेंडरी स्कूल की नेहा तनिया संजू को दूसरा पुरस्कार दिया गया।

इसी प्रकार लडकियों के जूनियर में फरीदाबाद ओल्ड के राजकीय माडल सीनियर सैकेंडरी स्कूल की डोली और पार्वती को प्रथम तथा फरीदाबाद राजकीय मॉडल सीनियर सैंकेडरी स्कूल की भावना और नेहा को दूसरा पुरस्कार दिया गया।