सूरजकुंड मेला : एसबीआई की एटीएम और कॉउंटर सुविधा से निहाल हुए पर्यटक व स्टाल मालिक

0
29

Surajkund Fest, Faridabad/Alive News: 34वें अंतर्राष्ट्रीय सूरजकुंड हस्तशिल्प मेले में भारतीय स्टेट बैंक द्वारा विभिन्न गेट तथा लोकेशंन पर पर्यटकों तथा स्टाल लगाने वाले मालिकों की सुविधा के लिए मोबाइल एटीएम तथा सुविधा काउंटर लगाए गए है। सुविधा काउंटर पर्यटक न केवल नया खाता खुलवा सकते हैं बल्कि मेले के दौरान आवश्यकता होने पर कार्ड स्वैप के माध्यम से 40 हजार तक नकद राशि भी प्राप्त कर सकते है।

फरीदाबाद लघु सचिवालय स्थित भारतीय स्टेट बैंक ब्रांच मैनेजर हरीश आहुजा की देखरेख में सूरजकुंड मेले में दो एसबीआई, एक पीएनबी, एक इंडियन बैंक तथा एक सिंडिकेट बैंक के मोबाइल एटीएम की सुविधा प्रदान की जा रही है। हरीश आहुजा ने बताया कि पर्यटकों व मेले में देश विदेश की तरफ से स्टाल लगाने वाले की सुविधा को ध्यान में रखते हुए पिछले 3 सालों से मेले में यह सुविधा उपलब्ध करववाई जा रही है।

एसबीआई के मुख्य महा प्रबंधक विजय रजंन तथा क्षेत्रिय प्रबंधक अजय सक्सेना ने मेले के दौरान मोबाइल एटीएम व काउंटर का अवलोकन करते हुए कहा कि पर्यटकों व स्टाल मालिकों को किसी प्रकार की परेशानी न हो और उन्हे सरलता से सुविधा मुहैया करवाई जाए।

स्टाल मालिक भी एसबीआई की इस सुविधा से बेहद खुश है। एटीएम पर खड़े स्टाल मालिकों ने बताया कि इस सुविधा से उन्हे अब किसी प्रकार की नकद राशि अपने पास नहीं रखनी पड़ती। दिनभर हुई ब्रिकी की राशि वे अपने खाते में जमा कर आराम की नींद सोते है।

Print Friendly, PDF & Email