बल्लभगढ़ में संदिग्ध कोरोना मरीज की मौत, हरियाणा में मरीजों की संख्या 21

0
123

Faridabad/Alive News : हरियाणा राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण की लेटेस्ट अपडेट आ गयी है, यह जानकारी हरियाणा सरकार स्वास्थय विभाग की तरफ से दी गयी है.

आज की रिपोर्ट के अनुसार हरियाणा में कोरोना का एक मरीज बढ़ा है, कुल मरीजों की संख्या 21 हो गयी है. आज अम्बाला जिले में भी कोरोना की एंट्री हो गयी है, एक मरीज कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, फरीदाबाद में भी एक संदिग्ध कोरोना मरीज की मौत की खबर आयी है, टाइम्स नाउ ने इसकी खबर दी है लेकिन हमारी जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय युवक गुरुग्राम ने बल्लभगढ़ पैदल ही आया था, उसे तेज बुखार था और सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, बल्लभगढ़ पहुँचने पर उसकी मौत हुई, बीके हॉस्पिटल में उसका पोर्टमार्टम किया गया, डॉक्टर ने भी कोरोना वाली ही ड्रेस पहनकर पोस्टमार्टम किया और घर वालों को खुले में अंतिम संस्कार ना करने की सलाह दी गई, व्यक्ति का सैम्पल लेकर जांच के लिए लैब में भेजा गया है लेकिन अभी कोरोना की पुष्टि नहीं हुई है, फरीदाबाद प्रशासन ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है.

इसके अलावा हरियाणा में इस वक्त 12470 लोग सरकारी की निगरानी में हैं जो विदेश से आये हैं, 215 लोग हॉस्पिटल में भर्ती हैं, 627 लोगों के सैम्पल टेस्ट के लिए भेजे गए जिसमें से 455 के निगेटिव आये हैं और 153 की रिपोर्ट का इन्तजार है, 21 लोगों का टेस्ट पॉजिटिव आया है. जिसमें से 6 लोग ठीक होकर डिस्चार्ज किये जा चुके हैं. अब हरियाणा में कोरोना के सिर्फ 15 एक्टिव मरीज हैं.

Print Friendly, PDF & Email