April 25, 2024

स्वामी धर्मानंद सीनियर सेकेंडरी स्कूल का परीक्षा परिणाम रहा शानदार

Faridabad/Alive News: सेक्टर-59 स्थित स्वामी धर्मानंद सीनियर सेकेंडरी स्कूल का बारहवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम उत्कृष्ट रहा। इस अवसर पर मेधावी छात्रों के स्कूल पहुंचने पर स्कूल की प्रिंसिपल ज्योति गौतम और अध्यापकों ने छात्रों का फूल मालाओं से स्वागत किया। स्कूल का साइंस संकाय का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। साइंस संकाय के छात्र लक्ष्य गुप्ता ने 88 प्रतिशत अंक स्थान प्राप्त स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया है।वहीं छात्र अंकुश ने 83 प्रतिशत अंक प्राप्त कर दूसरा और छात्र भूपेंद्र गौड़ ने तीसरा स्थान प्राप्त किया है। वाणिज्य संकाय में विशाल गुप्ता ने प्रथम स्थान प्राप्त किया दूसरे स्थान पर राखी डागर तथा तीसरे स्थान पर मेघा नैन रही।
स्कूल में अलग-अलग विषयों में श्रेष्ठ अंक लेने वाले विद्यार्थियों में लक्ष्य गुप्ता मैं गणित में 94 प्रतिशत अंक, फिजिकल एजुकेशन में 97 प्रतिशत अंक वह अंकुर सिंह ने फिजिक्स में 89 तथा भूपेंद्र गॉड ने केमिस्ट्री में 83 अंक प्राप्त कर स्कूल और अभिभावकों का मान बढ़ाया है। इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन के.के चांदना, वाइस चेयरमैन नंदराम पाहिल और दिनेश कुमार ने हर्ष जताते हुए सभी बच्चों को आशीर्वाद देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

उन्होंने कहा कि बच्चों के साथ उनके अभिभावक और अध्यापक भी बधाई के पात्र हैं जिन्होंने बच्चों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर मेहनत की है जिसके परिणाम आज स्वामी धर्मानंद के बच्चों को मिले हैं। मैनेजमेंट में विद्यार्थियों की सफलता का श्रेय उनकी लगन चिंतन-मनन एकाग्रता से की गई पढ़ाई को दिया। स्कूल की प्रधानाचार्य ज्योति गुप्ता ने मेधावी छात्रों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए उनके अथक प्रयासों की भी प्रशंसा की।