स्वास्थ्य कर्मचारी संघ ने अपनी मांगो को लेकर मुख्यमंत्री के नाम दिया ज्ञापन

0
123

Faridabad/Alive News: हरियाणा स्वास्थ्य कर्मचारी संघ ने सिविल सर्जन के माध्यम से हरियाणा के मुख्यमंत्री को अपनी मांगो को लेकर एक ज्ञापन सौपा।

मांगपत्र में कर्मचारियों ने कहा कि सातवे वेतन आयोग को लागू करना, पीएफ एमएस, आरटीजीएस से वेतन (एक ही समय और एक ही खाते में डालने की मांग की, रिस्क अलाउंस की मांग, ओवरटाइम की मांग, मलेरिया डिपार्टमेंट में योग्यता के अनुसार सैलरी देने की मांग, आउटसोर्सिंग के कर्मचारियों को मनमर्जी से न हटाया जाये, आउटसोर्सिंग के कर्मचारियों को डेली वेज के अंतर्गत समायोजित ना कर के एन एच एम के तहत समायोजित करने की मांग, नेशनल हेल्थ मिशन व अन्य मिशन के अंतर्गत ओवरटाइम और एक्स्ट्रा वर्क करवाए जाने पर उचित मानेदय, हड़ताल के दौरान देय अवकाश मानकर सैलरी आदि की मांग की। सीएमओ को लिखे गए पत्र में बुधवार को कर्मचारियों के द्वारा जिला स्तरीय प्रदर्शन की भी जानकारी दी। उन्होंने अपने मांगपत्र में हड़ताल पर जाने की भी चेतावनी दी हैं।

संघ ने अपने मांगपत्र की एक एक प्रति स्वास्थ्य मंत्री, मुख्यसचिव सहित श्रम आयुक्त को भी भेजी हैं। इस मौके पर प्रधान विजय कम्बोज, संघ के महासचिव रमेश कुमार, उपप्रधान पुष्कर दहिया, किरण बाला सहित संघ के कर्मचारी मौजूद थे।

Print Friendly, PDF & Email