टेकचंद शर्मा ने पन्हेडा खुर्द व शाहपुर कलां में किया विकास कार्याे का उद्घाटन

0
9

Faridabad/Alive News : पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक पं. टेकचंद शर्मा ने कहा है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के आशीर्वाद व केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के मार्गदर्शन की बदौलत आज पृथला क्षेत्र रोज़ाना विकास के नये आयाम छू रहा है। क्षेत्र में गांवों के भीतरी विकास के साथ-साथ बाह्य विकास भी हो रहा है। मार्किट बोर्ड व लोक निर्माण विभाग के माध्यम से क्षेत्र में 84 किलोमीटर नई सडक़ों का काम पूरा हो चुका है अथवा दो माह में पूरा कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में हो रहे अभूतपूर्व विकास की बदौलत प्रदेश में पृथला क्षेत्र मॉडल बनकर उभर रहा है।

शर्मा सोमवार को गांव पन्हेडा खुर्द व शाहपुर कलां में उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने पन्हेडा खुर्द में दो चौपालों व एक रास्ते का उद्घाटन व एक चौपाल का शिलान्यास तथा शाहपुर कलां में एक चौपाल व एक रास्ते का उद्घाटन तथा बघेल चौपाल व उसकी चारदिवारी व पशु अस्पताल की चारदिवारी (जिनकी कुल लागत 87 लाख रुपये है) का शिलान्यास किया। विधायक टेकचंद शर्मा ने कहा कि पिछले पांच सालों के दौरान विकास के मामले में पृथला क्षेत्र का तस्वीर पूरी तरह से बदल गई है। गांवों में शहरों की तर्ज पर विकास करवया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि पन्हैडा खुर्द से नराहवली, नरहावली से मौजपुर व खन्दावली से नंगला जोगीयान की तीन नई कच्चे रास्ते जिनकी दूरी 6 किलोमीटर है व जिसकी लागत 3.90 करोड है को मन्जूरी मिल चुकी है और जुलाई तक इनका पक्का करने का काम भी शुरू हो जायेगा। विधायक टेकचंद शर्मा ने लोगों से काम की देखभाल करने का दायित्व सौंपते हुए कहा कि खट्टर सरकार में कार्य की क्षमता व दक्षता मे कमी बर्दाश्त नही की जायेगी। साथ ही उन्होंने युवाओं से नौकरीयों पर बरती जा रही पारदर्शिता का महत्व समझाने के साथ उन्हें गांवों की सफ़ाई व रखरखाव के समाजिक दायित्व निर्वाह का भी आह्वान किया।

इस अवसर पर उनके साथ जि़ला पार्षद अवतार सारंग, जिला पार्षद विक्रम सिंह, जेई जगपाल सौरौत, जेई संजय कुमार मनरेगा अधिकारी कृष्ण कुमार धारीवाल , बिजेन्द्र शर्मा वाईस चेयरमैन, देवा तवर सरपंच, राधरमण बोहरे विष्णु कौशिक, मनोज सरपंच , राजेन्द्र सरपंच, सरपंच एकता मंच के प्रधान विनोद भाटी, निशान्त हुडडा सरपंच, प्रहलाद सिंह तेवतिया सरपंच ,कृष्ण यादव सरपंच, धर्मवीर शर्मा पुर्वसरपंच, रमेश सरपंच, रतीराम शर्मा,चन्द्रसेन शर्मा, पूर्व सरपंच, नारायण शर्मां,डी के शर्मा, राजवीर शर्मा, नरेश कौशिक सहित सैंकड़ों मौजिज लोग मौजूद थे।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here