April 19, 2024

तमिल फिल्म ‘2.0’ में एमी जैक्सन का लुक भी आया सामने

New Delhi/Alive News :  सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की आगामी तमिल फिल्म ‘2.0’ का लोगों के बेसब्री से इंतजार है. वैसे तो इस फिल्म में अक्षय और रजनीकांत का लुक कैसा होगा आप पहले देख ही चुके हैं. अब इस फिल्म का एक और नया पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें एक्ट्रेस एमी जैक्सन का लुक भी सामने आ चुका है. इस पोस्टर में एमी रोबोट अवतार में नजर आ रही हैं. एक चैनल के अनुसार एमी ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘जिस दिन मैंने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की, उसी दिन से मैं इस लुक को शेयर करने के लिए उत्सुक थीं.’

इससे पहले रिलीज किया गया फिल्म के पोस्टर में अक्षय कुमार बहुत ही डरावने दिख रहे थे. उनकी आंखों में मानो आग जल रही हो. ऐसा कहा जा रहा है कि अक्षय इस फिल्म में क्रो मैन का किरदार निभा रहे हैं, जो एक गलत प्रयोग का परिणाम है. वहीं, रजनीकांत का लुक भी लोगों को बेहद पसंद आया है.

शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म 2010 की तमिल ‘एंथीरम’ का सीक्वल है. बताया जा रहा है कि यह फिल्म 350 करोड़ रुपये के बजट में बनी है. फिल्म में रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसका संगीत ऑस्कर विजेता एआर रहमान ने दिया है।