शिवाजी स्कूल की छात्रा तनीषा ने ताईक्वांडो प्रतियोगिता में जीता गोल्ड मेडल

0
22

हरियाणा से खेलने के लिए भी चुनी गई
Faridabad/Alive News : पर्वतिया कालोनी स्थित शिवाजी पब्लिक सीनियर सैकेंडरी स्कूल की छात्रा तनीषा ने जिला शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित फरीदाबाद डिस्ट्रिक स्कूल गेम्स-ताईक्वांडो (गल्र्स) 2018-19 प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतकर स्कूल व अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है। यह प्रतियोगिता राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय समयपुर में आयोजित हुई थी। इस प्रतियोगिता में शिवाजी पब्लिक सी.सै. स्कूल की छठी कक्षा की छात्रा तनीषा सुपुत्री पान सिंह बिष्ट ने अंडर-14 में गोल्ड जीता। यही नहीं, तनीषा ताईक्वांडो में हरियाणा प्रदेश की तरफ से खेलने के लिए भी चयनित हुई है।

गौरतलब रहे कि इस प्रतियोगिता में मानव रचना, सेंट जॉन्स, ग्रेंड कोलम्बस, विद्यासागर इंटरनेशनल, होली चाईल्ड, शिवाजी, आर्य विद्या मंदिर, एपीजे स्कूल, एम.वी.एन., सेंट एंथोनी आदि शहर के प्रतिष्ठित स्कूलों जोकि सीबीएससी से मान्यता प्राप्त हैं, की टीमों ने भाग लिया था। खास बात तो यह रही कि शिवाजी स्कूल ही ऐसा एकमात्र स्कूल था जो कि हरियाणा बोर्ड से मान्यता प्राप्त है और उसी स्कूल की छात्रा ने ही नामी-गिरामी सीबीएससी स्कूलों की टीमों को पछाडक़र इस प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता है।

इस जीत पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए शिवाजी स्कूल के प्रबंधक अरुण कुमार पुंडीर एवं उप-प्रबंधक मानवेन्द्र सिंह ने विद्यालय के बच्चों एवं तनीषा के माता-पिता को मुबारकबाद देते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here