तरूण निकेतन स्कूल में विदाई समारोह हर्षोल्लास से मनाया

0
68

Faridabad/Alive News : पल्ला स्थित तरूण निकेतन पब्लिक स्कूल ने कक्षा बारहवीं के विद्यार्थियों का विदाई समारोह दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। कार्यक्रम में मुख्यअतिथि के रूप में स्कूल के निर्देशक कमल सिंह तंवर और प्रबंधक रूमा तंवर पहुंची। स्कूल के चेयरमैन हिमांशु तंवर, प्रधानाचार्या पी. एल. सिंह, उप-प्रधानाचार्या राधा चौहान व स्वाती ने बारहवीं के विद्यार्थियों के साथ पहले हवन कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम को आगे बढ़ाया। इस अवसर पर विद्यार्थियों ने एक स्किट के द्वारा स्कूल के सुनहरे पलों को कभी ना भुलाने का सन्देश दिया और जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। इस अवसर पर विद्यालय के कक्षा बारहवीं के विद्यार्थियों के लिए कक्षा 11 वीं के विद्याथियों ने एक विदाई गीत की प्रस्तुति देकर सभी आखों को नम कर दिया। विद्यालय के विद्याथियों द्वारा म्यूजिकल चेयर, पोएट्री आदि कई प्रकार के मनोरंजक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी।

इस अवसर पर स्कूल के निर्देशक कमल सिंह तंवर ने सभी विद्यार्थियों को उज्वल भविष्य की शुभ कामनाएँ दी और उनका हौसला बढ़ाया। तरूण निकेतन पब्लिक स्कूल के मिस्टर गोविन्द और तरूण निकेतन पब्लिक स्कूल मिस गरिमा बने।

Print Friendly, PDF & Email