April 25, 2024

तरुण निकेतन स्कूल में विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन

Faridabad/Alive News : पल्ला स्थित तरुण निकेतन पब्लिक स्कूल में विभिन्न क्रिया कलाप का आयोजन किया गया। जिसमे की छठी से लेकर बारवीं कक्षा तक के छात्रों ने भाग लिया। स्कूल के चारों हाऊस रमन हाऊस, बॉस हाऊस, सरोजिनी हाऊस और शिवाजी हाऊस के छठी से आठवीं कक्षा के छात्रों ने कैरम प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। कैरम प्रतियोगिता में रमन हाउस विजेता रहा।

IMG-20160518-WA0006

इसी तरह चारों हाऊस रमन, बॉस, सरोजिनी तथा शिवाजी के नौवीं से बारवीं कक्षा के छात्रों ने शतरंज प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। नौवीं से बारवीं कक्षा के छात्रों ने साफ-सफाई रैली निकालकर जहां लोगों को जागरूक किया वहीं छात्रों ने आस-पास के क्षेत्र की सफाई भी की। इसके साथ ही छात्रों ने लोगों को गर्मी से बचने के लिए कुछ घरेलू नुस्खे बताए। इस रैली में स्कूल के कुछ शिक्षक और शिक्षाओं ने भी बढ़-चढ़ कर भाग लिया और बच्चो को इसके लिए प्रेरित किया ।

IMG-20160518-WA0008

इस अवसर पर स्कूल की प्रबंधक स्वाती तंवर ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारे जीवन में गेम्स अपना अलग महत्व रखते है, इससे शारीरिक मेहनत के साथ ही दिमागी एक्र्ससाईज होती है जोकि हमारे लिए काफी फायदेमंद है। वहीं हमें अपने आस-पास के एरिया को साफ सुथरा रखना चाहिए ताकि हम बिमारियों से बच सके।