March 29, 2024

तरूण स्कूल में हर्षोल्लास के साथ मनाया विदाई समारोह

फरीदाबाद : पल्ला स्थित तरूण निकेतन पब्लिक स्कूल में विदाई समारोह कार्यक्रम बड़ी धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों पर रंगारंग प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के तौर पर पहुंचे स्कूल के चेयरमैन कमल सिंह तंवर व रूमा तंवर ने द्वीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

6

विदाई समारोह में सर्वप्रथम छात्रों ने स्वागत गीत गाकर सीनियर और मुख्यातिथि का स्वागत किया। इस मौके पर बच्चों के स्कूल के दिनों को दिखाता एक नाटक प्रस्तुत किया गया।

बारवीं कक्षा के छात्रों ने स्कूल के प्रति अपनी भावनाओं को सबके सामने व्यक्त किया। ग्यारवीं कक्षा के छात्रों ने विदाई गीत…चलते चलते मेरे यह गीत याद रखना…. प्रस्तुत किया तथा बारवीं के बच्चों को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

7

इसके पश्चात स्कूली छात्रों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर छात्रों के साथ ही स्कूल के अध्यापक भी जमकर थिरके और खूब इन्जॉय किया। इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन कमल सिंह तवर ने बारवीं कक्षा के छात्रों को उनके फाइनल पेपर के लिए कुछ महत्वपूर्ण बातें समझाई तथा भविष्य के लिए और आगे बढऩे के लिए प्रोसाहित किया।