टीम पुणे वारियर्स ने “ले विटेस्से 2019” में लिया हिस्सा

0
21

• यूईआई ग्लोबल एजुकेशन का तीन दिवसीय राष्ट्रीय स्पोर्ट्स एवं कल्चरल फेस्ट में टीम चंडीगढ़ स्वैगर्स ने लिया हिस्सा
• यूईआई ग्लोबल एजुकेशन स्पोर्ट्स एवं कल्चरल फेस्ट में 7 राज्यों के हज़ारों छात्र छात्राओं ने लिया हिस्सा
• यूईआई ग्लोबल “ले विटेस्से 2019” का आगाज

Pune/Alive News : यूईआई ग्लोबल एजुकेशन द्वारा आयोजित तीन दिवसीय राष्ट्रीय स्पोटर्स एवं कल्चरल फेस्ट के तीसरे संस्कलरण का आगाज हो चुका है। इस मौके पर मुख्य अतिथि जनरल इंदरजीत साहनी, मनीष खन्ना और सुनील माथुर ने “ले विटेस्से 2019” का उद्घाटन टॉर्च जलाकर किया।

बता दे कि तीन दिवसीय इस राष्ट्रीय स्पोर्ट्स एवं कल्चरल फेस्टिवल में यूईआई ग्लोबल एजुकेशन कि देश भर में मौजूद शाखाएं जैसे चंडीगढ़, दिल्ली, पुणे, लखनऊ, आगरा, जयपुर, त्रिवेंद्रम से हज़ारों छात्र-छात्राएं हिस्सा ले रहे हैं। वहीं इस राष्ट्रीय स्पोर्ट्स इवेंट में पुणे से पहुंची टीम पुणे वारियर्स ने इवेंट के पहले दिन ही क्रिकेट में प्रतियोगी टीम के खिलाफ अपना दमखम दिखाया।

यह कार्यक्रम ऋषिकुल विद्यापीठ में आयोजित किया जा रहा है। तीन दिनों तक चलने वाले इस यूथ फेस्ट में 2 दिन स्पोर्ट्स और 1 दिन कल्चरल फेस्ट का आयोजन किया जाएगा, जिसमे क्रिकेट, वॉलीबॉल, टेबल टेनिस, सॉकर, बैडमिंटन आदि प्रतियोगिताएं रखी जाएंगी और वहीँ कल्चरल फेस्ट में डांस कम्पटीशन, जैम सेशन और गाला नाईट का आयोजन किया जाएगा। स्पोर्ट्स एवं कल्चरल इवेंट के हर प्रतियोगिता में जीतने वाली टीम और रनर अप को प्राइज मनी और मेडल से नवाजा जाएगा।

यूईआई ग्लोबल एजुकेशन के सीईओ मनीष खन्ना ने इस मौके पर कहा कि छात्रों के लिए इस तरह के कल्चरल और स्पोर्ट्स इवेंट उनके जीवन में बहुत मायने रखते हैं क्योंकि इस तरह के कार्यक्रम के जरिए ही उनके अंदर की चेतना को जगाया जा सकता है, इसी के साथ देश भर से आए सभी स्टूडेंट्स को “ले विटेस्से” में हिस्सा लेने के लिए उनका स्वा,गत किया। इस यूथ फेस्ट को आयोजित किरने का मुख्य उद्देश्य छात्रों में स्पोर्ट्स के प्रति रूचि पैदा करना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here