hyderabad/Alive News : तेलुगू फिल्मों की अभिनेत्री अन्नपूर्णा की बेटी कीर्ति ने आत्महत्या कर ली। हैदराबाद की श्रीनगर कॉलोनी में अभिनेत्री के आवास पर शनिवार सुबह कीर्ति का शव पंखे से लटका मिला। बंजारा हिल्स पुलिस थाना की परिधि में घटी इस घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस का कहना है कि कीर्ति ने आत्महत्या स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं की वजह से की है। बताया जा रहा है कि तीन साल पहले ही कीर्ति की शादी बेंगलुरु के साफ्टेवयर इंजीनियर वेंकटकृष्णा के साथ हुई थी। शुक्रवार की देर रात 2 बजे बेंगलुरू से कीर्ति के पति घर पहुंचे थे। कीर्ती बेडरूम में सो रही थी। वेंकटकृष्णा ने बताया कि वह दूसरे कमरे में सो गया था और जब उसने सुबह उठकर देखा तो कीर्ती का शव पंखे पर लटक रहा था।

वेंकटकृष्णा ने तुरंत इसकी जानकारी घर के सामने गोदावरी ब्लॉक में रह रही कीर्ती की मां अन्नपूर्णा को दी। बेटी के घर पहुंचने के बाद अन्नपूर्णा ने पुलिस को जानकारी दी। बताया जा रहा है कि कीर्ति की एक बेटी गुंगी थई जिसकी वजह से वह मानसिक रूप से परेशान थीं और इसलिए उसने आत्महत्या की।

उधर, पुलिस का कहना है कि बीमार रहने के चलते आत्महत्या की। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल में भेज दिया। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here