April 20, 2024

फिल्म ठाकरे का टीजर रिलीज, बाला साहेब के रोल नवाजुद्दीन पहचानना मुश्किल

 
New Delhi/Alive News : नवाजुद्दीन सिद्दीकी नई पेशकश के साथ दर्शकों के सामने आने के लिए तैयार हो गए हैं. ऊर्दू लेखक मंटो की बायोपिक करने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बायोपिक नजर आने वाले हैं और इसका फर्स्ट लुक रिलीज भी हो गया है. एक चैनल के अनुसार नवाजुद्दीन सिद्दीकी शिव सेना के संस्थापक बाल ठाकरे बनकर सिल्वरस्क्रीन पर आ रहे हैं. हालांकि कहा जा रहा था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस फिल्म को नहीं कर रहे हैं. लेकिन टीजर आने के बाद सारे कयासों को विराम लग गया है. शानदार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फिल्म में गेटअप भी कमाल है, और पूरी तरह से ही बाला साहेब ठाकरे जैसे लग रहे हैं.

‘ठाकरे’ नाम की इस फिल्म को अभिजीत फांसे ने डायरेक्ट किया है और इसे संजय राउत ने प्रेजेंट किया है. टीजर की शुरुआत ही दंगे के सीन के साथ होती है, जिसमें एक रोता हुआ बच्चा दिखाया गया है. जिसके पास एक पेट्रोल बम आकर फटता है, और उसके बाद दंगों का सीन आ जाता है. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाला साहेब के रोल में दिख रहे हैं और एकदम उनके अंदाज में ही अपार जनसमूह का अभिवादन करते दिख रहे हैं.

बाला साहेब के रोल के लिए नवाजुद्दीन को चुना जाना इस टीजर को देखने के बाद राइट चॉयस लग रहा है. वे जिस अंदाज में दिख रहे हैं, उसमें पहचान पाना बहुत ही मुश्किल है. फिल्म 23 जनवरी को बाला साहेब के जन्मदिवस के मौके पर रिलीज होगी.