April 25, 2024

भ्रष्टाचारियों को बख्शा नहीं जायेगा यही पार्टी का मूलमंत्र है: देशराज राणा

Faridabad, 11 March:– आपकी अपनी अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक ठा. देशराज राणा एवं अध्यक्ष मनीष भारद्वाज ने ओल्ड फरीदाबाद हल्काअध्यक्ष की जिम्मेवारी विनोद तोमर को सौंपी। इस मौके पर उपस्थिजनों को सम्बोधित करते हुए संयोजक ठा. देशराज राणा ने कहा कि पार्टी का मुख्य ध्येय समाजसेवा में अग्रणीय भूमिका निभाना है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार को सहन नहीं किया जायेगा और भ्रष्टाचारियों को बख्शा नहीं जायेगा यही पार्टी का मूलमंत्र है और इसी को लेकर पार्टी अपना कार्य भी कर रही है। उन्होंने कहा कि पार्टी में जिस भी व्यक्ति को जोड़ा जा रहा है वह कर्मठ, ईमानदार एवं योग्य है और उसी प्रकार उसे जिम्मेवारी सौंपी जा रही है।

इस अवसर पर अध्यक्ष मनीष भारद्वाज ने कहा कि आपकी अपनी अधिकार पार्टी का नाम ही ऐसा है कि जो भी इस पार्टी से जुडेगा वह अपने अधिकारों की लडाई लडेगा। उन्होंने कहा कि जब तक हमे अपने अधिकार नहीं मिलते हम चुप नहीं बैठेंगे। उन्होंने कहा कि विनोद तोमर एक युवा होने के साथ साथ शिक्षित व ईमानदार भी है इसीलिए इन्हें इस जिम्मेवारी से नवाजा गया है और हमें पूर्ण विश्वास है कि यह अपनी जिम्मेवारी को पूरी कर्तव्यनिष्ठा व ईमानदारी से निभायेंगे।
इस अवसर पर महासचिव केप्टन दिलीप कुमार भारती, प. दयाकिशन कौशिक, प. गंगाराम, जसंवत सिंह रावत, धनंजय झा, गुलाब सिंह जादौन, चौ. शारदा भडाना सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।