LAHORE/Alive News : पाकिस्तानी अभिनेत्री और गायक राबी पीरजादा ने अभिनेता सलमान खान पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. राबी ने कहा है कि सलमान खान की फिल्मों के चलते पाकिस्तान में अपराध बढ़ रहा. पाकिस्तान के युवा बॉलीवुड की फिल्में देखकर बर्बाद हो रहे हैं. लाहौर की एक प्रेस कांफ्रेंस में राबी पीरजादा ने कहा कि बॉलीवुड में सभी फिल्में अपराध को केंद्र में रखकर बनाई जाती है. खासकर सलमान खान की फिल्मों में क्रिमिनल एक्टिविटी ज्यादा दिखाई जाती हैं.

राबी ने भारतीय फिल्मकारों पर सवाल उठाते हुए कहा कि मैं बॉलीवुड के लोगों से पूछती हूं वे अपने युवाओं के लिए क्या बना रहे हैं? वे युवाओं को क्या सीखाना चाहते हैं? उन्होंने कहा कि एक समय था जब पाकिस्तान में सामाजिक मुद्दों को उठाने वाली फिल्में बनती थीं, लेकिन बॉलीवुड ने सबकुछ बदलकर रख दिया है.

मालूम हो कि राबी पीरजादा की फिल्म रिलीज होने वाली है. वह इन दिनों इसी के प्रमोशन में जुटी हैं. राबी टीवी शो ‘किस्सा कुर्सी का’ और ‘Whats Up With Rabi’ को होस्ट कर चुकी हैं. इनकी दो फिल्में ‘शोर शराबा’ और ‘प्यार की FIR’ 2017 में रिलीज होने को तैयार है.

पाक कलाकार ने सलमान को कहा था छिछोरा

कुछ दिनों पहले पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर का एक वीडियो सोशल मीडिया के जरिए चर्चा में आया था. इसमें वह सलमान खान को छिछोरा कहती दिख रही हैं. वीडियो में सबा ऋतिक रोशन, इमरान हाशमी और रितेश देशमुख का मजाक उड़ाती भी नजर आई थीं. बताया जा रहा है कि सबा कमर इन दिनों बॉलीवुड में एंट्री की कोशिश में जुटी हैं. हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ की पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान भी बॉलीवुड की बुराई कर चुकी हैं.

मालूम हो कि पाकिस्तानी कलाकार अक्सर बॉलीवुड को लेकर विवादित बयान देते रहे हैं. बॉलीवुड की फिल्में कर चुके फवाद खान, आतिफ असलम जैसे कलाकार भी जम्मू कश्मीर को लेकर विवादित बयान देते रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here