युवा देश व प्रदेश की रीढ़ : रैक्सवाल

0
11

Faridabad/Alive News : सेहतपुर तिलपत मंडल में भाजयुमो की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि ओम प्रकाश रक्षवाल ,सदस्य सुशासन विभाग हरियाणा उपस्थित रहे। बैठक जीतेन्द्र चौधरी जिला अध्यक्ष भाजयुमो, सुमंत चंदेल, जिला उपाध्यक्ष युवा मोर्चा, तिगांव विधानसभा प्रभारी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने ओमप्रकाश रक्षवाल और जितेन्द्र चौधरी जी का कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।

बैठक को सम्बोधित करते हुए ओमप्रकाश रक्षवाल ने कहा कि युवा पार्टी की रीढ की हड्डी है और मुझे पूर्ण विश्वास युवा मोर्चा के कार्यकर्ता निस्वार्थ पार्टी को मजबूती प्रदान करेंगे। उन्होने कहा कि देश और प्रदेश में सरकार बनाने में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं का सदैव योगदान रहता है। जिस तरह मंडल के कार्यकर्ता पार्टी के लिए कार्य कर रहे हैं वह प्रसंशनीय हैं।

इस अवसर पर युवा जिलाध्यक्ष जितेंद्र चौधरी ने कहा कि युवा पार्टी की रीति और नीति से लोगों को अवगत कराए साथ ही जनता को योजनाओ का लाभ पहुंचाये। इस मौके पर एक बुथ दस युथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस अवसर पर सुमंत चंदेल, शीशराम अवाना मंडल अध्यक्ष, बलेश्वर अवाना, सुधीर शर्मा, उदय कुमार, अजय अवाना, कुलदीप गुप्ता, सुभाष नायक आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे। मंडल में मनीष ठाकुर, सुमित चौहान शैलेंद्र चौरसिया को दायित्व दिऐ गये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here