Faridabad/Alive News : भारत के संविधान में जनता ही हाईकमान हैं, उक्त शब्द वोटर्स पार्टी के प्रदेश संयोजक हरियाणा सहीराम रावत ने रावत वोटर्स पार्टी की संगोष्ठी में मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। कार्यकर्ताओं के लिए आयोजित संगोष्ठी में कई लोकसभा प्रत्याशियों की घोषणा की गई तथा कई सीटों के लिए कार्यकर्ताओं के सुझाव दिए गए।

कार्यक्रम के दौरान सहीराम रावत ने अपने पार्टी के मुख्य बिंदुओं को चिन्हित करते हुए बताया की पार्टी एसवाईएल के पानी पर उचित कार्यवाही, किसानों को, 15000 प्रति एकड़ खेती करने के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे, अनावश्यक आबादी वृद्धि को संतुलित करना, बेरोजगारों विधवाओं विकलांग अनाथ एवं वृद्ध जन को प्रतिमाह 4000 पेंशन, लिखित करार जिसमें वायदे पूरे होने पर वापस बुलाने का अधिकार जैसे 5 केंद्र बिंदु रहेंगे।

इस अवसर पर मंच का संचालन राजीव रंजन त्यागी संयोजक ने किया। इस मौके पर रमेश खत्री सोनीपत, रामअवतार कुशवाहा दिल्ली, बनवारीलाल बड़ाला रोहतक, डॉक्टर अब्दुल लतीफ खान संयोजक गुरुग्राम, विजेंद्र सिंह डागर, कैप्टन परशुराम, कुलदीप शर्मा, राजेश जाजरू, रोहित मुनि, सुखपाल त्यागी,तूही राम रावत,पंडित मुरारी, सोहन सिंह चौहान, प्रेमराज रावत, प्रेमचंद रावत, सतीश बैरी मुख्य रूप से उपस्थित रहे। प्रदेश मीडिया प्रभारी दीपा मिश्रा ने लोगों का आभार व्यक्त किया तथा महिलाओं से ज्यादा से ज्यादा संख्या में पार्टी से जुडऩे का आह्वान किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here