April 23, 2024

बेहतर बैंकिंग सेवाएं देने पर राकेश पुंजानी को किया उपायुक्त ने सम्मानित

Faridabad/Alive News : देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा गत 8 नवम्बर 2016 को 1000 व 500 रूपए की पुरानी करैन्सी की नोटबंदी के बाद सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों की अनुपालना में बेहतर बैंकिंग सेवाओं के अन्तर्गत स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया की लघु सचिवालय सैक्टर-12 स्थित शाखा के प्रबन्धक सहित उनके अधीनस्थ कार्यरत शाखा के सभी अन्य बैंक अधिकारियों व कर्मचारियों को उपायुक्त चन्द्रशेखर ने लोगों को अनूठी व बेहतर सेवाएं प्रदान करने पर अपने कार्यालय में गत सायं पुरुस्कार व बुक्के भेंट करके सम्मानित किया।

इन बैंक अधिकारियों में शाखा प्रबन्ध राकेश पुंजानी, सेवा प्रबन्धक सुनील कुमरा, सहायक प्रबन्धक पिंकी कौल, उप प्रबन्धक विजय बक्शी, कैशियर ओमप्रकाश, चेतना कुमारी, सुशील कुमार व घनश्याम शामिल हैं। बैंक के गार्ड रघुवीर सिंह ने अपने हाथ में फ्रैक्चर होने के बावजूद प्लास्टर बंधे होने की प्रवाह किए बिना भी बैंक में बेहतर सुरक्षा सेवाएं दी। चन्द्रशेखर ने बताया कि जिला के सभी सम्बन्धित प्रशासनिक अधिकारियों, अन्य अधिकारियों व कर्मचारियों, जिला न्यायालय के अधिकारियों, वकीलों तथा कर्मचारियों सहित अन्य सभी खाताधारकों को नोटबंदी के शुरूआती दौर से लेकर अब तक 50 दिनों से भी अधिक की समयावधि के दौरान पूरे धैर्य, शांति, सद्व्यवहार तथा विवेकपूर्ण तरीके से सराहनीय सेवाएं दी गई हैं।

ब्रांच की ओर से श्रेष्ठतम सेवाएं पाकर उक्त सभी खाताधारकों के अलावा शुरू में अपने पुराने नोटों को बदलवाने के लिए इस शाखा में आए अनेक आम लोगों ने भी मैनेजर पुंजानी व उनके स्टाफ की बेहतर कार्यशैली की तारीफ की है। छोटी बैंक शाखा द्वारा जिला प्रशासन के सामने वास्तव में काबिले तारीफ सेवाएं दी गई हैं जिससे इस शाखा के प्रति खाताधारकों का विश्वास और लगाव और अधिक गहरा व अटूट बना है। चन्द्रशेखर ने इस बैंक शाखा के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को उनकी इस सफलतम कार्यशैली के लिए बधाई व शुभकामनाएं देते हुए उन्हें प्रोत्साहित करने के साथ-साथ नव वर्ष 2017 की शुभकामनाएं भी दी हैं।