Mumbai/Alive News : कुछ द‍िन पहले फिल्‍म अभ‍िनेत्री राध‍िका आप्‍टे ने अपने बॉलीवुड का एक काला चेहरा सामने रखा था। उन्‍होंने बताया था कि काम के लिए इंडस्‍ट्री में सिर्फ महिलाएं नहीं, बल्‍क‍ि पुरुष कलाकारों का भी यौन शोषण होता है और ये बात किसी से छ‍िपी नहीं है। अब राध‍िका ने खुद के साथ ऐसी घटना का खुलासा क‍िया है जो झकझोरने वाला है।

हाल ही में राधिका आप्टे, नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंचीं। यहां उन्होंने अपने साथ हुए एक अप्रिय अनुभव को शेयर किया। राध‍िका ने बताया क‍ि ये मामला तब का है जब वो तमिल फिल्म में काम कर रही थीं। राध‍िका कहती हैं क‍ि सेट पर मेरा पहला दिन था और एक मशहूर साउथ एक्टर ने मेरे पैरों में गुदगुदी करना शुरू कर दिया। मैं हैरान रह गई क्योंकि हम उसके पहले कभी नहीं मिले थे और मैंने उसी वक्त उन्हें थप्पड़ मार द‍िया।

बता दें कि राधिका ने 2012 में प्रकाश राज की फिल्म धोनी से तमिल फिल्मों में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने साउथ की कई फिल्में की। इनमें रजनीकांत के साथ उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कबाली’ भी शामिल है. राधिका आप्टे ने रजनीकांत की पत्नी की भूमिका की थी।

इससे पहले राध‍िका आप्‍टे ने यह कहकर भी सभी को चौंका द‍िया था क‍ि वह ऐसे कई मेल एक्‍टर्स के नाम जानती हैं जो इंडस्‍ट्री में सेक्‍शुअल एब्‍यूज झेल चुके हैं। राध‍िका का कहना है कि लोग काम पाने के दबाव में चुप रहते हैं।

साथ ही वे इसलिए भी सामने आने से डरते हैं क‍ि कोई उनकी बात पर यकीन नहीं करेगा। अब बहुत सी महिलाएं इस बारे में बात कर रही हैं तो इन लोगों को दूसरों के चेहरे से नकाब उतारने के लिए एक मंच देना जरूरी होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here