April 18, 2024

‘समरस गंगा कार्यक्रम’ को लेकर लोगों में दिखा उत्साह

Palwal/Alive News : समरस गंगा कार्यक्रम को लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला कार्यालय पर सभी समाजसेवी संस्थाओं और मातृ शक्ति ने अपना उत्साह दिखाते हुए कायक्रम को राष्ट्रहित के लिए सकारात्मक सोच की संज्ञा देते हुए कहा कि यह कार्यक्रम जिला स्तर पर हो रहा है, लेकिन राष्ट्र स्तर पर अपनी पहचान कायम करेगा। यह कार्यक्रम समाज के लिए प्रेरणा का काम करेगा। समरस गंगा कार्यक्रम के आयोजन को लेकर समाज के सभी वर्गों में उत्साह है।

कार्यक्रम को लेकर शहीद सैनिक परिवार, पूर्व सैनिक, संत समाज, समाजसेवी संस्थाओं के साथ-साथ मातृ शक्ति ने भी अपना उत्साह दिखाते हुए कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि यह कार्यक्रम समाज के द्वारा समाज के लिए किया जाने वाला कार्यक्रम है। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम जहां एक ओर समाज को जोडऩे का कार्य करेगा, वहीं दूसरी ओर युवाओं को संस्कारित करने का कार्य भी करेगा। उन्होंने कहा कि आज के युवा को संस्कारों का ज्ञान होना अति आवश्यक है। उन्होंने कहा कि समाज में ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन होना अति आवश्यक है ताकि समाज में समरसता आए और समाज के सभी व्यक्ति एक दूसरे के सहयोगी बन कर सशक्त समाज और सुदृढ़ राष्ट्र का निमार्ण करने में सहभागी बन सके।

बैठक को संयोजक प्रवीन कुमार व सह संयोजक अतुल मंगला ने संबोधित किया। इस बैठक में समाज सेवी संस्थाओं में कार्यरत महिलाओं ने कार्यक्रम में अपनी सहभागिता निश्चित करते हुए अपनी-अपनी संस्थाओं के द्वारा कार्यक्रम प्रस्तुत करने की भी पेशकश रखी।

इस अवसर पर मानव सेवा समिति से जयश्री जिंदल, स्वच्छ भारत अभियान से नमीता तायल, ऐबल धमार्थ से निशांत गौड़, चाईल्ड वेल्फेयर समिति से अल्पना मित्तल, दीनदयाल उपाध्याय संस्थान से मनीषा मंगला, सरस्वती महिला महाविद्यालय से अलका शर्मा, भारत विकाश परिषद की महिलां विंग की अध्यक्षा पूनम गोयल, श्री कृष्ण सेवा समिति से कमल छाबडा, राजीव बत्रा, डॅानर्स क्लब से विकाश मित्तल, वरिष्ठ नागरिक क्लब से श्रीराम भारद्वाज, पूर्व रजिस्ट्रार राजवीर शर्मा, राष्ट्रीय सेवा समिति से ज्योति, अपूर्वा, सुमन, मीना, महिमा सहित अन्य गणमान्य महिलाएं के साथ समाज सेवी भी मौजूद रहे।