April 24, 2024

1 अक्टूबर को होगी कांग्रेस की ‘किसान-मजदूर पंचायत’

Faridabad/Alive News : समालखा के पूर्व विधायक एवं किसान-मजदूर पंचायत के प्रभारी धर्म सिंह छोकर ने कहा है कि भाजपा के तीन साल में किसान, मजदूर तो परेशान है ही वहीं, नोटबंदी व जीएसटी जैसे काले कानून ने व्यापारियों की कमर पूरी तरह से तोड़ दी है। किसान जहां कर्ज के बोझ तले दब रहा है वहीं व्यापारियों का व्यापार पूरी तरह से ठप्प हो गया है।

यहीं कारण है कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को प्रदेश में किसान-मजदूर रैली करने का फैसला लेना पड़ा और उनकी रैलियों में जुट रही अपार भीड़ से साफ हो रहा है कि आज लोग भाजपा शासन से पूरी तरह से त्रस्त है। उन्होंने दावा किया है कि बल्लभगढ़ की एक अक्तूबर को होने वाली किसान मजदूर रैली भी प्रदेश में आयोजित दूसरी रैलियों की भीड़ के रिकार्ड तोड़ेगी।

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन सिंगला सेक्टर-19 स्थित अग्रेसन भवन में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को बतौर मुख्यातिथि संबोधित कर रहे थे। कार्यकर्ता सम्मेलन के आयोजक वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन सिंगला ने उपस्थित कार्यकर्ताओं का अभिवादन करते हुए कहा कि मोदी सरकार के तुगलकी फरमान जीएसटी एवं नोटबंदी भाजपा सरकार की ताबूत में कील का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि जिस जोश व खरोश के साथ आज वह इस कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे है, वह उसे दोगुना करते हुए एक अक्तूबर को बल्लभगढ़ की अनाज मण्डी में पहुंचेंगे।

उन्होंने विश्वास दिलाया कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से हजारों कार्यकर्ता पूरे उत्साह के साथ बल्लभगढ़ अनाज मंडी में आयोजित किसान-मजदूर पंचायत में पहुंचेंगे। इस मौके पर पूर्व मंत्री पं. शिवचरण लाल शर्मा, मेहताब अहमद, युवा कांग्रेस फरीदाबाद के जिलाध्यक्ष तरुण तेवतिया, पूर्व पार्षद रोहित सिंगला, पूर्व पार्षद योगेश ढींगड़ा, भूदत्त पाराशर सहित हजारों लोग मौजूद थे।