April 20, 2024

लॉयंस क्लब ने सिलाई मशीन व 11 हजार सहायता राशि बांटी

Ballabhgarh/Alive News : लॉयंस क्लब ऑफ फरीदाबाद सेंट्रल डिस्ट्रिक-321-ए1 की ओर से बल्लभगढ़ स्थित रॉयल विला में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में डिस्ट्रिक गवर्नर बी.एम शर्मा, चेयरमैन इंस्टालेशन एन.के गुप्ता, ऑफिसर तेजपाल सिंह खिल्लन मौजूद रहे। कार्यक्रम की शुरूआत में आए हुए सभी अतिथियों का स्वागत प्रधान लॉयन सी.एल जैन ने बुके देकर किया।

कार्यक्रम में विशेष रूप से 10 जरुरतमंद महिलाओं को सिलाई मशीन दी गई। वहीं थैलेसीमिया से पीडि़त बच्चों के लिए क्लब की और से 11 हजार रूपये सहायता राशि दी गई। इस अवसर पर प्रेजिडेंट लॉयन सी.एल जैन ने अपने संबोधन में कहा कि आज क्लब की और से मशीने और पीडि़त बच्चों के लिए सहायता की गई है।

इसमें सभी क्बल के मेंबर्स का पूरा सहयोग है और आने वाले दिनों में क्लब की और से रक्तदान शिविर, फ्री स्वास्थ्य कैंप, गरीब बच्चों को मुफ्त शिक्षा साम्रगी, महिलाओं के लिए सिलाई सेंटर सहित कई कार्य क्लब की और से किए जाने है ।

इस अवसर पर उद्योगपति और समाजसेवी नवीन सूद, राजेश गुप्ता, रवि वोहरा, आर.के गुलाटी, एस.एम नागपाल, आर.के चिल्लाना, अनिल अरोड़ा, योगेश गुप्ता, विशाल मनोकोटिया, अनिता जैन, नगर निगम ज्वाइंट कमिशनर एम.के सोलंकी, सचिन भारद्वाज, बीजेपी नेता राजेश नागर, लॉयन आर.पी हंस, लॉयन राजन भाटिया सहित कई लोग उपस्थित थे। अंत में आए सभी अतिथियों का लॉयन आर.के गुप्ता ने धन्यवाद किया।